scriptबांसवाड़ा में कब्रिस्तान भी नहीं छोड़ रहे चोर, उखाड़ ले गए नल की टोंटियां और अन्य सामान | graveyard also became target of thieves in Banswara, uprooted taps | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा में कब्रिस्तान भी नहीं छोड़ रहे चोर, उखाड़ ले गए नल की टोंटियां और अन्य सामान

बांसवाड़ा जिले में चोरों का आतंक दिनोंदिन बढ़ रहा है। सूने मकान और दुकानें इनका निशाना बनते रहे ही हैं, अब चोर कब्रिस्तान को भी छोड़ रहे।

बांसवाड़ाAug 24, 2019 / 08:43 pm

deendayal sharma

बांसवाड़ा में कब्रिस्तान भी नहीं छोड़ रहे चोर, उखाड़ ले गए नल की टोंटियां और अन्य समान

बांसवाड़ा में कब्रिस्तान भी नहीं छोड़ रहे चोर, उखाड़ ले गए नल की टोंटियां और अन्य समान

बांसवाड़ा/परतापुर. बांसवाड़ा जिले में चोरों का आतंक दिनोंदिन बढ़ रहा है। सूने मकान और दुकानें इनका निशाना बनते रहे ही हैं, अब चोर कब्रिस्तान को भी छोड़ रहे।

इसका नमूना परतापुर कस्बे के लखारा मुस्लिम एवं गौसिया मुस्लिम समाज के कब्रिस्तान में दिखलाई दिया है, जहां से शुक्रवार को चोर नलों की पाइप लाइन उखाडकऱ पीतल की टोंटियां एवं अन्य सामान चुरा कर भाग गए।
बांसवाड़ा में बच्चा चोर की चर्चाओं ने पकड़ा जोर, ग्रामीणों ने सदिग्धों को जमकर धुना, सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो

घटना की जानकारी शुक्रवार शाम को समाज जनों को हुई। इसे लेकर समाज की ओर से अय्युब मोहम्मद लखारा ने गढ़ी थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह शुक्रवार शाम 5 बजे कब्रिस्तान गया तो पता लगा कि बदमाशों ने यहां वजु के लिए लगाए नलों की पाइप लाइन उखाड़ दी और पीतल की टोंटियां ले गए। चोरों ने यहां वाल एवं कमरे के दरवाजे का ताला तोड़ डाला और अंदर से गेंती, फावड़े, तगारे आदि सामान भी ले गए। चोरों ने कब्रिस्तान परिसर के हैण्डपंप को भी तोड़ दिया औ यहां से सिलेंडर चुराने का भी प्रयास किया, लेकिन इसमें वे सफल नहीं हो पाए।
विवादों से परेशान युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर कर ली आत्महत्या, पाटन थाना क्षेत्र का मामला

पहले भी कर हुई वारदात, खुलासा नहीं होने से बढ़े हौंसले

समाज जनों ने बताया कि कब्रिस्तान में पहले भी चोरी की वारदात हो चुकी है। यह वाकया छह माह पूर्व हुआ, जबकि चोर यहां यहां के ट्यूबवेल से जुड़ी सबमर्सिबल मोटर निकालकर ले गए। इसकी रिपोर्ट पर पुलिस चोरों को ढूंढ नहीं पाई। समाज जनों का कयास है कि उस मामले का खुलासा नहीं होने से चोरों के हौंसले बुलंद हो गए और उन्होंने फिर वारदात कर दी।

Home / Banswara / बांसवाड़ा में कब्रिस्तान भी नहीं छोड़ रहे चोर, उखाड़ ले गए नल की टोंटियां और अन्य सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो