scriptजीतो चेप्टर, बेंगलूरु नॉर्थ के आयोजन में महिलाओं ने सीखे सही मेकअप व फैशन के गुर | Women learnt the tricks of correct makeup and fashion from chapter 1, Bengaluru Women learnt the tricks of correct makeup and fashion from chapter 1, Bengaluru | Patrika News
बैंगलोर

जीतो चेप्टर, बेंगलूरु नॉर्थ के आयोजन में महिलाओं ने सीखे सही मेकअप व फैशन के गुर

बेंगलूरु. जीतो चेप्टर, बेंगलूरु नॉर्थ के अंतर्गत जीतो लेडीज विंग की ओर से राष्ट्रीय प्रोजेक्ट सेंटर फॉर एक्सीलेंस के तहत एलिगेंस विद् एक्स्पर्टीज -डिस्कवर द पॉवर ऑफ सेल्फ क्लोथिंग एंड ग्रूमिंग कार्यशाला कोरमंगला में अध्यक्ष बिन्दु रायसोनी के नेतृत्व में आयोजित हुई। अतिथि वक्ता अपर्णा एस ने कहा कि कपड़ों के बिना फैशन की कल्पना […]

बैंगलोरApr 21, 2024 / 06:16 pm

Santosh kumar Pandey

बेंगलूरु. जीतो चेप्टर, बेंगलूरु नॉर्थ के अंतर्गत जीतो लेडीज विंग की ओर से राष्ट्रीय प्रोजेक्ट सेंटर फॉर एक्सीलेंस के तहत एलिगेंस विद् एक्स्पर्टीज -डिस्कवर द पॉवर ऑफ सेल्फ क्लोथिंग एंड ग्रूमिंग कार्यशाला कोरमंगला में अध्यक्ष बिन्दु रायसोनी के नेतृत्व में आयोजित हुई।
अतिथि वक्ता अपर्णा एस ने कहा कि कपड़ों के बिना फैशन की कल्पना भी नहीं की जा सकती। यह निस्संदेह फैशन डिजाइनिंग में सबसे महत्वपूर्ण तत्व है। कपड़े और बनावट का सही चयन पूरे परिधान के लिए टोन सेट करता है। अपर्णा ने सदस्यों को इस व्यवसाय में आने की प्रेरणा देते हुए कहा कि कपड़ा एक ऐसी चीज है जिसमें हम महिलाएं कमाल कर सकती हैं। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट गीता ने कहा कि सब से पहले हमें अपनी पर्सनैलिटी, स्किन टाइप, बालों का टैक्स्चर, कलर, आईब्रोज शेप और फेस कट को परखना चाहिए।

मेकअप से पहले स्किन और जवां व निखरी-निखरी दिखाई दे

अगर इस में कहीं किसी तरह की कमी है, तो एक्सरसाइज और स्किन केयर रूटीन में आना चाहिए ताकि मेकअप से पहले स्किन और जवां व निखरी-निखरी दिखाई दे। सही मेकअप करके आप अपने लुक्स से हर पार्टी की जान बन सकती हैं।
पूर्व अध्यक्ष मधु डोशी ने विचार व्यक्त किए। जीतो की ओर से प्रशिक्षक का सम्मान किया गया। प्रशिक्षकों का परिचय एवं संचालन संयोजिका सुमन रांका एवं सह-संयोजिका सारिका जैन ने दिया। अध्यक्ष बिन्दु रायसोनी ने स्वागत किया। रत्नीबाई मेहता, मेंटर सरिता खिंवेसरा, कार्यसमिति सदस्य सूर्यकला सियाल, साधना धोका, सुमन सिंघवी, जिग्ना कपासी, संगीता मुथा का सहयोग रहा। महामंत्री सुमन वेदमुथा ने धन्यवाद दिया।

Home / Bangalore / जीतो चेप्टर, बेंगलूरु नॉर्थ के आयोजन में महिलाओं ने सीखे सही मेकअप व फैशन के गुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो