scriptराफेल विमान सौदा : सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बीएस येड्डियूरप्पा ने किया स्वागत | Rafael aircraft deal: BS Yeddyurappa welcomes Supreme Court verdict | Patrika News
बैंगलोर

राफेल विमान सौदा : सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बीएस येड्डियूरप्पा ने किया स्वागत

कहा कि न्यायालय का यह फैसला कांग्रेस पार्टी के लिए झटका है

बैंगलोरDec 15, 2018 / 06:28 pm

Ram Naresh Gautam

yeddy

राफेल विमान सौदा : सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बीएस येड्डियूरप्पा ने किया स्वागत

बेंगलूरु. विधानसभा में विपक्ष के नेता बी.एस. येड्डियूरप्पा ने केंद्र सरकार के 36 राफेल लड़ाकू विमान खरीदने के सौदे को लेकर दायर की गई जनहित याचिकाओं को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रसन्नता व्यक्त की है।
उन्होंने शुक्रवार को बेलगावी के सुवर्ण विधानसौधा में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि न्यायालय का यह फैसला कांग्रेस पार्टी के लिए झटका है जो इस सौदे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फंसाने का प्रयास कर रही थी।
वहीं, इस मामले में मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक से संबंधित अनेक मसले हैं, जिन पर गंभीरता से विचार किए जाने की जरूरत है।

बालगूर पहुंचे समकित मुनि
मैसूरु. डॉ समकित मुनि ठाणा 3 शुक्रवार शाम को विहार कर बालगूर हेण्ड पोस्ट पहुंचे। युवा अध्यक्ष राजन बाघमार ने बताया कि युवाओं ने विहार सेवा का लाभ लिया।

जैन धार्मिक परीक्षा कल
बेंगलूरु. कर्नाटक जैन स्वाध्याय संघ द्वारा संचालित स्थानकवासी जैन धार्मिक परीक्षा बोर्ड की 17वीं वार्षिक परीक्षा रविवार को होगी। कुल 38 केंद्र पर देपहर 1 बजे से सायं 4 बजे तक परीक्षा होगी।

Home / Bangalore / राफेल विमान सौदा : सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बीएस येड्डियूरप्पा ने किया स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो