scriptबीबीएमपी में कांग्रेस-जद (ध) का गठबंधन जारी रहेगा : जार्ज | Congress-JD D alliance will continue in BBMB: George | Patrika News
बैंगलोर

बीबीएमपी में कांग्रेस-जद (ध) का गठबंधन जारी रहेगा : जार्ज

मंत्री केजे जार्ज ने कहा कि बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) में कांग्रेस और जनता दल (ध) का गठबंधन जारी रहेगा

बैंगलोरAug 29, 2017 / 11:22 pm

शंकर शर्मा

 K J Georg

K J Georg

बेंगलूरु. बेंगलूरु विकास मंत्री केजे जार्ज ने कहा कि बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) में कांग्रेस और जनता दल (ध) का गठबंधन जारी रहेगा और अगर कुछ मतभेद हैं तो इसे बातचीत के जरिए हल किया जाएगा।
उन्होंने सोमवार को कहा कि महालक्ष्मी लेआउट के विधायक के. गोपालय्या और विधान परिषद के सदस्य टीए शरवण कह रहे हैं कि गठबंधन खत्म होने वाला है। उनकी बातों को महत्व देने की जरूरत है। गठबंधन के मामले में केवल जद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा और प्रदेश अध्यक्ष एचडी कुमारस्वामी ही बात करेंगे। उनके अलावा अन्य किसी की बातों पर स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है।


उन्होंने कहा कि महापौर के कार्यकाल की अवधि २८ सितंबर को खत्म होगी। कोई कांग्रेस पार्षद महापौर और जनता दल का पार्षद उप महापौर बनेगा। जद (ध) को महापौर का पद देने का सवाल ही पैदा नहीं होता। कम पार्षद रखने वाली पार्टी को यह पद मांगने का अधिकार नहीं है।


जार्ज ने कहा कि बेंगलूरु में इस माह रिकार्ड बारिश होने से निचले क्षेत्रो के मकानों में पानी घुस गया था। निचले इलाकों में पानी घुसने से रोकने के लिए ऊंची दीवारंे बनाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि गत वर्ष अधिक बारिश होने से मैसूरु रोड स्थित गाली आंजनेया मंदिर में पानी घुसा था। पालिका ने वहां दीवार बना दी तो इस बार मंदिर में पानी नहींं घुसा। बारिश से होने वाली समस्याओं को शीघ्र हल किया जाएगा।


उन्होंने कहा कि डीएसपी एमके गणपति आत्महत्या मामला कोर्ट में लंबित है। आरोप लगाने के बजाय विपक्षी दल कोर्ट में दस्तावेज पेश करें। केवल राजनीतिक लाभ के लिए आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर उन्होंने मंत्री पद छोड़ दिया था। सीआईडी ने जांंच कर उन्हें निर्दोष साबित किया, तभी वे फिर मंत्री बने हैं। उन्होंने कहा कि हर मामले की सीबीआई जांच की मांग प्रदेश की पुलिस के मनोबल को कमजोर करता है।

Home / Bangalore / बीबीएमपी में कांग्रेस-जद (ध) का गठबंधन जारी रहेगा : जार्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो