scriptबम की झूठी सूचना देने वाला युवक गिरफ्तार | Bomber's false information commissioner arrested | Patrika News
बैंगलोर

बम की झूठी सूचना देने वाला युवक गिरफ्तार

वह रोजगार की तलाश में बेंगलूरु आया था

बैंगलोरAug 30, 2018 / 08:12 pm

Ram Naresh Gautam

crime

बम की झूठी सूचना देने वाला युवक गिरफ्तार

बेंगलूरु. केंपौगाड़ा अंतररष्ट्रीय हवाई अड्डा पुलिस ने हवाई अड्डा और सिटी रेलवे स्टेशन में बम रखे जाने की गलत सूचना देकर पुलिस और सुरक्षा कर्मचारियों को परेशान करने वाले को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान मणिपाल निवासी आदित्य नाथ राव (34) के तौर पर की गई है।
उसने 15 दिनों के अंदर हवाई अड्डा टर्मिनल के प्रबंधक को कॉल कर बम रखे जाने की सूचना दी थी।
पहली बार पार्किंग क्षेत्र में बम रखे जाने की सूचना दी थी। दूसरी बार पार्किग के मार्ग को जाने वाली सड़क के किनारे पौधों में बम छिपा कर रखे जाने की सूचना दी। इन दोनों सूचना से पुलिस और सुरक्षा कर्मचारियों को परेशानी हुई। सुरक्षा अधिक कर दी गई थी। इसने क्रांतिवीर संगोल्लि रायण्णा सिटी रेलवे स्टेशन के नंबर पर भी कॉल कर बताया कि रेलवे स्टेशन में बम रखा गया है, जो किसी भी समय फट सकता है। गलत सूचना से अफरा-तफरी फैल गई।
बताया जाता है कि वह रोजगार की तलाश में बेंगलूरु आया था। हवाई अड्डा में कुछ माह तक काम किया। वहां के अधिकारियों के उत्पीडऩ के कारण काम छोड़ दिया था। उसने रेलवे विभाग और अन्य विभागों में सरकारी नौकरी प्राप्त करने की योजना में विफल होकर हताशा हो गया था। उसी कारण एक बार रेलवे स्टेशन और दो बार एयरपोर्ट में बम रखेजाने की गलत सूचना दी थी। उसके खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में मामले दर्ज हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
लुटेरा गिरफ्तार
देवनहल्ली पुलिस ने खतरनाक लुटेरे को गिरफ्तार कर 4.75 लाख रुपए कीमत के आभूषण जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार चिकबल्लापुर जिले चिंतामणि तहसील के दन्डूपाल्या गांव निवासी वेंकटस्वामी मोटर साइकिल चुराता था। शाम के समय कपड़ा कारखानों से घरों को लौटने वाली महिला कर्मचारियों का पीछा कर उनके आभूषण छीनता था। रात के समय रिंग रोड पर भी राहगीरों पर हमला कर नकद राशि, आभूषण, मोबाइल फोन और अन्य कीमती चीजें लूटता था। इसे गिरफ्तार कर आभूषण के अलावा नौ मोटर साइकिल और सात मोबाइल फोन जब्त किए हैं। इसकी गिरफ्तारी से बीस से अधिक मामले हल किए गए हैं।

Home / Bangalore / बम की झूठी सूचना देने वाला युवक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो