scriptCG crime news: युवक की गला रेतकर हत्या, लाश फेंक दी सड़क किनारे, गुस्साए लोगों ने मचा दिया कोहराम | Murder: Young man murdered by slitting his throat, road blocked | Patrika News
बलरामपुर

CG crime news: युवक की गला रेतकर हत्या, लाश फेंक दी सड़क किनारे, गुस्साए लोगों ने मचा दिया कोहराम

Murder news: युवक की हत्या से क्षेत्र में फैला तनाव, सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दिया आश्वासन, इसके बाद चक्काजाम किया गया समाप्त

बलरामपुरMar 07, 2024 / 11:03 am

rampravesh vishwakarma

Murder

Angry people blocked road

रामानुजगंज. Murder: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रामचंद्रपुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम आनंदपुर निवासी एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में बुधवार की सुबह आनंदपुर-सिलाजु मार्ग पर सडक़ किनारे मिलने से सनसनी फैल गई। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अज्ञात आरोपियों ने गला रेतकर युवक की हत्या करने के बाद शव को सडक़ किनारे फेंक दिया था। इस घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे व घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में तनाव फैल गया। ग्रामीणों द्वारा रामचंद्रपुर-सनावल मुख्य मार्ग पर रेवतीपुर में आरोपियों की पकडऩे के मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर एडिशनल एसपी चन्द्रश सिंह ठाकुर, एसडीएम देवेंद्र प्रधान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अंबिकापुर महापौर डॉ. अजय तिर्की भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा देकर चक्काजाम समाप्त कराया।

ग्राम आनंदपुर निवासी जमशेद अंसारी पिता गफुर उम्र 28 वर्ष सोमवार को गांव से करीब 6 किलोमीटर दूरी पर स्थित ग्राम रेवतीपुर अपने ससुराल में पत्नी एवं दो बच्चों को छोडऩे गया था। यहां दिन में शादी थी। इसके बाद बुधवार की सुबह उसका गला रेंता हुआ शव सडक़ किनारे देखा गया।
शव के समीप ही उसके दो मोबाइल व बाइक मिली। इस घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जुट गए और आरोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर रेवतीपुर में चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पुलिस के अधिकारी पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश देने में जुट गए।
वहीं अंबिकापुर महापौर डॉ. अजय तिर्की भी मौके पर पहुंचे उन्होंने घटना की निंदा की। उन्होंने भी अधिकारियों से चर्चा कर जल्द आरोपियों को पकडऩे की बात कही। मृतक जमशेद करीब एक माह पूर्व सूरत से घर वापस आया था। वह सूरत काम करने गया था।
पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे तब जाकर चक्काजाम समाप्त हुआ। इस संबंध में एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह ने कहा कि एक युवक को हिरासत में लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Video: मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता पर सतीपारा का कब्जा, मैच के बाद भिड़े समर्थक, बुलानी पड़ी पुलिस


गांव के ही युवक को हिरासत में लिया गया
जमशेद रात में 10 बजे तक गांव के ही अशरफ पिता वजुद्दीन दिन उम्र 30 वर्ष के साथ था। सुबह अशरफ 9 बजे तक घर में ही था। जब लोगों को उस पर हत्या का शक हुआ तो वह घर से भाग गया।
उसे दोपहर में पुलिस एवं स्थानीय ग्रामीणों की सक्रियता से बरवाही से पकड़ा गया। उसके कुर्ता-पायजामा में खून के धब्बे भी मिले हैं। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Home / Balrampur / CG crime news: युवक की गला रेतकर हत्या, लाश फेंक दी सड़क किनारे, गुस्साए लोगों ने मचा दिया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो