scriptरेत माफिया के हाइवा ने मारी इतनी जबरदस्त टक्कर कि बोलेरो के उड़ गए परखच्चे, पांच घायल | 5 injured in Haiwa - Bolero accident in Bolada Bazar | Patrika News
बलोदा बाज़ार

रेत माफिया के हाइवा ने मारी इतनी जबरदस्त टक्कर कि बोलेरो के उड़ गए परखच्चे, पांच घायल

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक दर्दनाक सड़क हादस हो गया। रेत माफिया के हाइवा ने बोलेरो को टक्कर मार दिया, जिससे बोलेरो सवार पांच लोग घायल हो गए हैं।

बलोदा बाज़ारMar 14, 2019 / 08:35 pm

Ashish Gupta

accident

BIG BREAKING तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकराई, पांच लोगों की मौके पर मौत, 10 की हालत गंभीर

बलौदाबाजार/कसडोल. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक दर्दनाक सड़क हादस हो गया। रेत माफिया के हाइवा ने बोलेरो को टक्कर मार दिया, जिससे बोलेरो सवार पांच लोग घायल हो गए हैं। घायलों को तुरन्त शासकीय अस्पताल कसडोल में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी हाइवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हाइवा एवं बोलेरो को जब्त कर लिया है।
तेज रफ्तार हाइवा एवं केप्सूल ट्रकों की टक्कर से आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरें रोज सुनने और देखने को मिल रहा है फिर भी इनकी रफ्तार को कम करने शासन या प्रशासन द्वारा सार्थक पहल नहीं किए जाने से इन भारी वाहनों की रफ्तार धीमी होने का नाम ही नहीं ले रहा है, बल्कि इनके विरूद्ध किसी तरह की कार्यवाही नहीं होने से इन भारी वाहन चालकों के हौसले और भी बुलंद हो गए हैं।
Road accident in Baloda Bazar
इसी तरह का एक मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कसडोल नगर के पास ही ग्राम दर्रा के पास महानदी से रेत लाने के लिए मुड़ रहे हाइवा (सीजी 22 जे 9996) की चपेट में कसडोल से रायपुर जा रहे बोलेरो (सीजी 04, एचबी 2634) आ गया। हाइवा की चपेट में आने से बोलेरो का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।
बोलेरो में 8 लोग सवार थे, जिनमें से चेतन (60) एवं धनीराम साहू (35) को गंभीर चोटें आई है, जबकि कुलदीप (22), बल्लू तथा रहस लाल को सामान्य चोटें आईं हैं।

घटना की सूचना मिलते ही कसडोल थाना प्रभारी सीआर चंद्रा तत्काल घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंच गए और घायलों को तुरन्त अस्पताल भिजवाया जहां पर ड्यूटी में तैनात डॉक्टरों ने त्वरित इलाज किया। इस मामले में पुलिस ने अपराध 169, 19 धारा 279, 337 कायम कर आरोपी हाइवा चालक को हिरासत में लेकर हाइवा और बोलेरो को जब्त कर लिया है।

Home / Baloda Bazar / रेत माफिया के हाइवा ने मारी इतनी जबरदस्त टक्कर कि बोलेरो के उड़ गए परखच्चे, पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो