scriptडीएम की बैठक में बगल में बैठे तहसीलदार मोबाइल पर खेल रहे थे गेम, कैमरे में कैद हुआ वीडियो | Officer Buisy in Mobile Game during DM Meeting with Lekhpal | Patrika News

डीएम की बैठक में बगल में बैठे तहसीलदार मोबाइल पर खेल रहे थे गेम, कैमरे में कैद हुआ वीडियो

locationबलियाPublished: Jun 27, 2019 01:58:31 pm

जब तहसीलदार साहब गेम खेल रहे थे तब डीएम साहब लेखपालों को काम का महत्व और उसे सीरीयसली लेने की बात बता रहे थे।

Officer Buisy in Mobile Game

बैठक में मोबाइल गेम खेलता अधिकारी

बलिया . जब अधिकारी अपने हाकिम अपने ऊपर के अफसर की बातों को ज्यदा महत्व नहीं देंगे तो वो सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों के क्रियान्वयन के लिये कितना सीरियस होते होंगे यह आसानी से समझा जा सकता है। बलिया में भी अधिकारी की बेपरवाही और लापरवाही का शर्मनाक वीडियो सामने आया है। बलिया के तहसीलदार महोदय उस वक्त मोबाइल पर दिमागी कसरत वाला सुडोकू गेम खेल रहे थे जब जिले के सबसे बड़े अधिकारी यानि डीएम लेखपालों और मातहतों को सरकारी योजनाओं और उनके क्रियान्वयन के संबंध में बता रहे थे।
 

गेम खेलने वाले अधिकारी महोदय का नाम है पं. विद्यासागर दुबे और वो बांसडीह के तहसीलदार हैं। लेखपालों को लैपटॉप वितरण के लिये बलिया जिला कलेक्ट्रेट सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और पूरा हॉल खचाखच भरा हुआ था। डीएम साहब भी माइक पर अपनी बात कह रहे थे। पर तहसीलदार पं. विद्याधर दुबे जी मोबाइल में इस कदर व्यस्त थे कि ये सब जैसे उन्हें सुनायी ही नहीं दे रहा था। हद तो ये कि अपनी बात खत्म कर डीएम वहां से चले गए, लेकिन तहसीलदार साहब को यह पता नहीं चला।
अब सुनिये कि जब एडीएम रामाश्रय जी से पूछा गया कि क्या अधिकारी शासन की योजनाओं और विकास कार्यों व उनकी बैठकों को सीरीयसली लेते हैं तो उन्होंने दावा किया कि क्यों नहीं बेशक लेते हैं। पर इसके बाद जब उन्हें तहसीलदार साहब का गेम खेलते हुए वीडियो दिखाया गया तो वो खामोश हो गए और बचते हुए धीरे से वहां से निकल गए।
By Amit Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो