scriptकंटेनर से टकराया मिनी ट्रक, चालक की मौत | Mini truck collided with container, driver dies | Patrika News
बगरू

कंटेनर से टकराया मिनी ट्रक, चालक की मौत

Accident on Jaipur Ajmer Highway :— जयपुर अजमेर राजमार्ग पर बड़केबालाजी स्टैण्ड के पास हुआ हादसा। दुर्घटना में केबिन में बुरी तरह फंस गया चालक। राजमार्ग पर लगा रहा जाम (Jammed on highway), वाहन चालकों को परेशानी (Troubles caused by the drivers) हुई। मौके पर राहगीर व वाहन चालक हुए एकत्र।

बगरूJul 22, 2019 / 11:51 pm

Narottam Sharma

Mini truck collided with container, driver dies

कंटेनर से टकराया मिनी ट्रक, चालक की मौत

बड़केबालाजी. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर सोमवार को दो ट्रकों की भिड़ंत में चालक की मौत हो गई जबकि एक जना घायल हो गया। जानकारी के अनुसार अजमेर रोड पर बड़केबालाजी स्टैण्ड के पास तिराहे पर बने ब्रेकरों के पास सोमवार सुबह करीब 6.15 बजे जयपुर से अजमेर की ओर दो ट्रक जा रहे थे। इसी दौरान ब्रेकरों के पास आगे चल रहे कंटेनर ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिससे पीछे चल रहा मिनी ट्रक उससे टकरा गया।
भीषण टक्कर में केबिन हुआ चकनाचूर
टक्कर इतनी तेज थी कि मिनी ट्रक का केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और शव केबिन में फंस गया। जबकि चालक के पास बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राजमार्ग पर मौजूद लोगों व वाहन चालकों ने पुलिस को सूचना दी। इस दौरान हाइवे पर जाम लग गया।
घायल को गेट तोड़कर निकाला

हादसे के बाद मौके पर स्थानीय व्यापारियों व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। मिनी ट्रक में फंसे घायल व्यक्ति को गेट तोड़कर बाहर निकाला। बगरू पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से ट्रक में फंसे चालक के शव को बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। पौन घंटे बाद पहुंची जीवीके एक्सप्रेस कम्पनी की क्रेन की सहायता से दोनों वाहनों को दूर कर शव बाहर निकाला। देर शाम तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई।

… तो बच सकता था हादसा
जानकारों ने बताया कि यदि पीछे वाले ट्रक की गति कम होती तो हादसे को रोका जा सकता था, लेकिन उसकी तेज गति के कारण वह गति अवरोधक पर हादसे का शिकार हो गया।

Home / Bagru / कंटेनर से टकराया मिनी ट्रक, चालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो