scriptतेज रफ्तार ट्रेलर हाईवे की रैलिंग तोड़ दुकानों में घुसा, मचाई तबाही | High speed trailer breaks highway railing and enters shops | Patrika News
बगरू

तेज रफ्तार ट्रेलर हाईवे की रैलिंग तोड़ दुकानों में घुसा, मचाई तबाही

– भांकरोटा इलाके में हादसा : चालक गंभीर, दुकान में लाखों का नुकसान

बगरूApr 11, 2024 / 05:56 pm

Kashyap Avasthi

तेज रफ्तार ट्रेलर हाईवे की रैलिंग तोड़ दुकानों में घुसा, मचाई तबाही

तेज रफ्तार ट्रेलर हाईवे की रैलिंग तोड़ दुकानों में घुसा, मचाई तबाही

जयपुर. अजमेर रोड पर भांकरोटा में एक तेज रफ्तार ट्रेलर हाईवे की रैलिंग तोड़ते हुए सर्विस लेन पर बनी दो दुकानों में जा घुसा। गनीमत रही कि दुकान में बैठे लोग बाल-बाल बच गए लेकिन दोनों दुकान मलबे में तब्दील हो गई। हादसे में ट्रेलर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे एंबुलेंस की मदद से सवाईमानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक टक्कर इतनी भीषण थी कि दो दुकानों के आगे का हिस्सा भरभराकर गिर गया। वहीं ट्रेलर का केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद सर्विस लेन पर जाम लग गया। हादसे की सूचना पर भांकरोटा थाने के हैड कांस्टेबल सुनील कुमार व ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन व जेसीबी की सहायता से ट्रेलर को हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।

भांकरोटा पुलिस ने बताया कि ट्रेलर जयपुर की ओर आ रहा था। इसी बीच चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रेलर बेकाबू होकर टाइल्स की दो दुकानों में जा टकराया। दुकान ढहने से लाखों के टाइल्स बॉक्स टूट गए। दुकान मालिक ओमप्रकाश शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दी है। गनीमत रही कि दुकानों का मलबा किसी पर गिरा नहीं वरना बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर थाने में खड़ा कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो