scriptपट्टे से खींचकर 5 मिनट में 20 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए नकाबपोश | ATM loot of 20 lakhs in kotputli | Patrika News
बगरू

पट्टे से खींचकर 5 मिनट में 20 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए नकाबपोश

– कोटपूतली में वारदात, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

बगरूDec 10, 2023 / 04:28 pm

Kashyap Avasthi

पट्टे से खींचकर 5 मिनट में 20 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए नकाबपोश

पट्टे से खींचकर 5 मिनट में 20 लाख से भरा एटीएम उखाड़ ले गए नकाबपोश

जयपुर. कोटपूतली में पशु चिकित्सालय के समीप शनिवार देर रात आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश पीएनबी बैंक के मशीन को पट्टे से खींचकर उखाड़ कर ले गए। मशीन में करीब 20 लाख रुपए थे। बैंक कर्मचारियों ने 8 दिसम्बर को 25 लाख 22 हजार रुपए मशीन में डाले थे। बदमाशों ने 5 मिनट में एटीएम उखाड़ने की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। एटीएम में लगे अलार्म के सर्विलांस के माध्यम से चेन्नई में अलर्ट मैसेज आने पर वहां से पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली।
इस पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बदमाश एटीएम उखाड़ कर ले गए थे। थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश एक एसयूवी में सवार होकर होकर रात को करीब 2 बजे एटीएम पर पहुंचे। एटीएम में घुसकर अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में स्प्रे कर दिया। नकाबपोश बदमाश एटीएम को उखाड़ने के लिए अपने साथ कपड़े का पट्टा लेकर आए थे। उन्होंने पट्टे को एटीएम में फंसा कर एक हिस्सा बाहर खड़ी कार में फंसा दिया और झटके से एटीएम को उखाड़ कर बाहर ले आए। इससे एटीएम कक्ष के दरवाजे का शीशा व सीढ़ियां क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो