scriptभीम आर्मी के बाद अब किसानों के इस बड़े संगठन ने अखिलेश और मायावती का किया समर्थन- देखें वीडियो | Naresh tikait Of Bhartiya Kisan Union Praise Samajwadi Party | Patrika News
बागपत

भीम आर्मी के बाद अब किसानों के इस बड़े संगठन ने अखिलेश और मायावती का किया समर्थन- देखें वीडियो

किसान आंदोलन को लेकर भाजपा के खिलाफ बिगुल बजाने वाले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने की दिल की बात

बागपतJan 14, 2019 / 04:27 pm

sharad asthana

SP BSP Alliance

भीम आर्मी के बाद अब किसानों के इस बड़े संगठन ने अखिलेश और मायावती का किया समर्थन- देखें वीडियो

बागपत। भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने रविवार को सपा और बसपा गठबंधन के समर्थन का ऐलान किया है। इसके बाद गठबंधन के लिए एक और अच्‍छी खबर है। जनपद में एक कार्यक्रम में पहुंचे नरेश टिकैत ने मीडिया के सामने अपने दिल की बात रख दी। उन्‍होंने खुलकर सपा की तारीफ की है। इससे संकेत मिल रहे हैं कि आने वाले 2019 के चुनाव में नरेश टिकैत खुलकर सपा-बसपा गठबंधन के साथ आ सकते हैं।
यह भी पढ़ें

गठबंधन होते ही इस सपा नेता ने सीएम को दी चेतावनी, आनन-फानन में बढ़ानी पड़ी सुरक्षा, देखें वीडियो क्या कहा

नरेश टिकैत ने दिया बयान

किसान आंदोलन को लेकर भाजपा के खिलाफ बिगुल बजाने वाले भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने दिल की बात मीडिया के सामने रखकर 2019 के चुनाव में अपने रुख को स्पष्ट कर दिया है। मीडिया द्वारा गठबंधन के फायदे के सवाल पर उनका कहना है सपा किसान हितैषी है। सपा-बसपा गठबंधन जरूर काम करेगा। जो किसान भाजपा से नाराज हैं, वे सपा गठबंधन को अपनाएंगे। सपा ने किसानों को 40 रुपये गन्ने का दाम बढ़ाकर उनको फायदा पहुंचाया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी भाजपा किसानों को 14 दिन में भुगतान नहीं दे पा रही है।
यह भी पढ़ें

राशिद अल्वी के बिगड़े बोल सीएम योगी को बताया अजगर से भी जहरीला

सपा की खुलकर तारीफ की

उन्होंने गठबंधन की तारीफ की और कहा कि आने वाले समय का क्या हिसाब रहे, ये तो आने वाला समय बताएगा लेकिन गठबंधन बहुत अच्छा हुआ है। नरेश टिकैत द्वारा खुलकर मीडिया के सामने सपा की तारीफ करने से लोकसभा चुनाव में उनका रुख साफ होता दिख रहा है। इससे कयास लगाये जा रहे हैं कि भारतीय किसान यूनियन भाजपा का विरोध कर खुलकर सपा-बसपा गठबंधन के साथ आ सकती है। बता दें कि नरेश टिकैत बागपत के सिंघावली अहीर क्षेत्र में एक शिक्षण संस्थान में कंबल वितरण कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की और सपा-बसपा गठबंधन की सफलता पर पूछे गये सवाल पर सपा की तारीफ की है।

Home / Bagpat / भीम आर्मी के बाद अब किसानों के इस बड़े संगठन ने अखिलेश और मायावती का किया समर्थन- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो