script‘मेरा भाई इंस्पेक्टर है…मैंने आठ आदमी मारे हैं’, सोशल मीडिया पर बुजुर्ग ने कबूला अपराध, वीडियो वायरल | Elderly man Baghpat confessed eight murders video viral on social media in Lok Sabha Elections 2024 | Patrika News
बागपत

‘मेरा भाई इंस्पेक्टर है…मैंने आठ आदमी मारे हैं’, सोशल मीडिया पर बुजुर्ग ने कबूला अपराध, वीडियो वायरल

UP News: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें चाय की दुकान पर बैठा एक बुजुर्ग आठ हत्याओं की बात कबूल कर रहा है। वीडियो बागपत जिले का है।

बागपतApr 25, 2024 / 04:11 pm

Vishnu Bajpai

Baghpat Murder confessed Video
Baghpat Murder confessed Video: लोकसभा चुनाव के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें चाय की दुकान पर बैठा बुजुर्ग आठ हत्याओं की बात स्वीकार करते हुए दिखाई दे रहा है। बुजुर्ग कहता है “”मेरा भाई इंस्पेक्टर है, एक-एक करके हमने आठ आदमी मारे हैं।” सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
वीडियो उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बिनौली थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है। बिनौली पुलिस को इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अब सवाल ये उठ रहा है कि प्रदेश को अपराध मुक्त होने का दावा करने वाली योगी सरकार में यह बुजुर्ग बाहर कैसे घूम रहा है? यह बुजुर्ग वीडियो में कह रहा है कि उसका भाई इंस्पेक्टर है।

सोशल मीडिया ‘X’ पर लोगों ने निकाली भड़ास

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। मिस्टर प्रिंस नाम के सोशल मीडिया ‘X’ यूजर ने लिखा है “ऐसे दरिंदे को फांसी पर लटकाना चाहिए।” वहीं सुनील मौर्या नाम के एक यूजर ने लिखा “जब भाई कोतवाल तो डर काहे का।” सत्येंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा “रामराज्य है।” वहीं रविकांत नामके यूजर ने लिखा “जंगलराज” सरिता नाम की एक यूजर ने लिखा है “यही हो रहा है। अपराध करने वाले खुलेआम घूम रहे हैं। घर में घुसकर लड़कियों को मार रहे हैं। कुछ भी नहीं हो रहा। अपराध करने वाले स्वतंत्र हैं।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो