scriptभंडारे में हुआ बवाल, खौलते तेल की कड़ाही में गिरा युवक | Outrage in Bhandara Youth Fallen in Hot Oil in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

भंडारे में हुआ बवाल, खौलते तेल की कड़ाही में गिरा युवक

मारपीट में एक अन्य घायल, पुलिस ने किसी तरह संभाली स्थिति

आजमगढ़Nov 12, 2018 / 03:39 pm

रफतउद्दीन फरीद

Police

पुलिस

आजमगढ़. तहबरपुर थाना क्षेत्र के रैसिंहपुर बवाल में अराजकतत्वों ने एक बार फिर अमन चैन बिगाड़ने का प्रयास किया। इस दौरान हुई मारपीट में जहां एक व्यक्ति घायल हो गया वहीं एक युवक खौलते तेल की कड़ाही में गिरकर बुरी तरह झुलस गया। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थिति को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गयी है।
तहबरपुर थाना क्षेत्र के रैसिंहपुर चौराहे पर भईया दूईज के दिन मेला था। मेले में लक्ष्मी गणेश की प्रतिमा स्थापित की गयी थी। भण्डारे के बाद मूर्ति का विसर्जन होना था। रविवार को शायं पांडाल के पास भण्डारे का कार्यक्रम चल रहा था। बड़ी कड़ाही में पूडी छानी जा रही थी। हजारों लोग मौके पर जुटे थे। इसी दौरान रात करीब 8 बजे शराब के नशे में धुत्त गांव के ही कुछ युवक पहुँच कर गाली गलौज करने लगे।
मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन वे लोगों से उलझ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। तभी बचाव कर रहा चन्द्रभान यादव 40 पुत्र महातम यादव खौलते तेल की कड़ाही के पास गिर गया । खौलते तेल की कड़ाही झटका लगने से उसके उपर गिर गयी। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। वहीं मारपीट में दयालू 35 पुत्र रामआसरे सिंह को गंभीर चोटे आयी। दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी होने पर थाना प्रभारी कुष्ण कुमार गुप्ता फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उपद्रवियों को खदेड़ भीड़ को तितर बितर किया। पुलिस की देख रेख में देर रात प्रतिमा का विर्सजन कराया गया।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / भंडारे में हुआ बवाल, खौलते तेल की कड़ाही में गिरा युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो