scriptनाबालिग लड़की से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार | Gang rape with minor Girl in Tarwa news in Hindi | Patrika News
आजमगढ़

नाबालिग लड़की से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित बालिका को मेडिकल परीक्षण के जिला महिला अस्पताल भेजा गया है ।

आजमगढ़Jan 23, 2018 / 09:22 pm

Akhilesh Tripathi

Gangrape

गैंगरेप

आजमगढ़. तरवां थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की शाम 6 वर्षीय बालिका के साथ गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए नामजद किये गये दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बालिका को मेडिकल परीक्षण के जिला महिला अस्पताल भेजा गया है ।

तरवां थाना क्षेत्र की रहने वाली 6 वर्षीय बालिका गांव के सिवान में बकरी चराने गयी थी। उसी गांव के रहने वाले किशोरवय दो लड़के भी सिवान में पशु चरा रहे थे। दोनों की निगाह सिवान में अकेले रही बालिका पर पड़ी और दोनों उसे एकान्त में ले जाकर उसके साथ मुंह काला कर फरार हो गये। लहुलुहान हालत में पीड़ित बालिका रोते हुए अपने घर पहुंची। पीड़िता की हालत देख परिजन अवाक रह गये। उसने परिजनों को आप बीती बतायी।
पीड़िता के पिता ने इसकी सूचना फोन द्वारा मुकामी थाने को दी। गैंग रेप की सूचना पाते ही तरवां थानाध्यक्ष कृष्णमोहन सिंह मयफोर्स मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटना के बाद से फरार दोनों आरोपियों को गांव से कुछ दूरी पर दबोच लिया। पीड़ित बालिका को मंगलवार की सुबह महिला पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया साथ ही दोनों आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में मऊ जनपद स्थित बालगृह भेज दिया गया।
यूपी दिवस पर जिले में होगें विविध कार्यक्रम
प्रदेश सरकार के निर्देश पर यूपी दिवस मनाये जाने की तैयारी के बावत मंगलवार को जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह की अध्यक्षता में जनपद स्तरीय बैठक आयोजित की गयी। इस मौके पर जिले में विविध कार्यक्रम आयोजित करने की रूपरेखा तैयार की गयी। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी ने बताया कि इस अवसर पर जनपद के मुख्य उत्पाद जैसे पाॅटरी/ब्लैक पाॅटरी, बनारसी साड़ी सहित अन्य वस्तुओं की प्रदर्शनी आयोजित की जायेगी। उन्होने सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारियों हेतु जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देशित किया। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर सिधारी स्थित राहुल प्रेक्षागृह में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान जनपद की विकास योजनाओं की परिचर्चा का आयोजन किया जायेगा। इस अवसर मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक सिंह, परियोजना निदेशक तथा सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो