scriptसीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबू असिम आज़मी के पर मुकदमा दर्ज | case file against sp leader abu asif azami in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबू असिम आज़मी के पर मुकदमा दर्ज

आजमगढ़ शहर का नाम बदलने को लेकर आजमी ने सीएम पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

आजमगढ़Nov 13, 2018 / 09:24 pm

Ashish Shukla

up news

सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबू असिम आज़मी के पर मुकदमा दर्ज

आजमगढ़. महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबू असिम आजमी द्वारा सीएम योगी के खिलाफ दिये गए आपत्तिजनक बयान के बाद मंगलवार को आजमी के खिलाफ सरायमीर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। हनुमंत सिंह पुत्र रामनाथ सिंह ग्राम सुखी पुर थाना अहिरौला ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। उनके खिलाफ धारा 153 का व 504 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।
बतादें कि 12 नवंबर को यूपी के जिलों के नाम बदलने को लेकर सपा नेता अबू आसिफ आजमी से पत्रकार सवाल पूछ रहे थे। इसी बीत किसी ने आजमगढ़ के नाम बदलने को लेकर सपा नेता से दवाल दाग दिया। फिर क्या था आजमी आपा खो बैठे और सीए य़ोगी पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि आजमगढ़ को आजम शाह ने बसाया है। योगी के बाप ने नहीं बसाया है।
ये बयान देखते ही देखते मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा। जिसके बाद प्रदेश के साथ ही आजमगढ़ जिले के सरायमीर के स्थानीय नेताओं में भूचाल आ गया। मंगलवार की सुबह से ही भाजपा के स्थानीय नेता आजमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने को लेकर थानाध्यक्ष पर दबाव बनाते रहे। बयान के खिलाफ विरोध का दौर दिन भर चलता रहा। देर शाम को दर्जनों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर हनुमंत सिंह पुत्र रामनाथ सिंह ग्राम सुखी पुर थाना अहिरौला ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया ।
इस संबंध में हनुमंत सिंह ने बताया कि अबू आसिम की टिप्पणी से हमारे मुख्यमंत्री जी के मान सम्मान पर धक्का लगा है ऐसी स्थिति में मुकदमा दर्ज कराना आवश्यक था। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरायमीर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख लिया गया है। कार्रवाई की जाएगी। हनुमंत के साथ में संतोष गौड़ हनुमान पांडे हरीश तिवारी जगदंबा पांडे राजेश यादव नगर अध्यक्ष सरायमीर राम प्रकाश यादव अनुपम पांडे विक्की गुप्ता आदि रहे।

Home / Azamgarh / सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबू असिम आज़मी के पर मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो