scriptमां की डांट से घर छोड़कर भागा था नाबालिग, 4 दिन बाद पेड़ से लटकी मिली लाश | Dead body of missing child found hanging from tree in Auraiya | Patrika News
औरैया

मां की डांट से घर छोड़कर भागा था नाबालिग, 4 दिन बाद पेड़ से लटकी मिली लाश

Auraiya News: यूपी के औरैया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 4 दिन पहले लापता एक युवक की लाश खेत में पेड़ पर लटकी मिली। लाश मिलने के बाद पुरे गाँव में सनसनी मच गई है।

औरैयाJan 11, 2024 / 01:34 pm

Aniket Gupta

auraiya_news__1.jpg
Auraiya News: यूपी के औरैया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 4 दिन पहले लापता एक युवक की लाश खेत में पेड़ पर लटकी मिली। लाश मिलने के बाद पुरे गाँव में सनसनी मच गई है। सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। बता दें, मृतक 13 साल का बच्चा है, जो 6 जनवरी की शाम मां की डांट से नाराज हो कर घर छोड़कर भाग गया था।
दरअसल, औरैया के फफूंद थानाक्षेत्र के एक गांव का है, जहां 13 साल के एक लड़के ने मां की डांट से घर छोड़कर भाग गया। युवक 6 जनवरी से ही लापता था। परिजनों ने इसको लेकर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। लेकिन, करीब 4 दिन बाद बीते दिन उसकी लाश गांव के ही बगल के खेत में पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकी मिली। बीते दिन यानी बुधवार को खेत पर काम करने जा रहे एक किसान ने जब बच्चे का शव पेड़ पर लटका हुआ देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। परिजनों ने बच्चे की हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई है।
मृतक के परिजनों ने क्या कहा?
मामले को लेकर मृतक के पिता ने बताया कि बेटे के गायब होने के दिन ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। लेकिन, प्रशासन की ओर से किसी तरह की सहायता नहीं मिली। और गायब होने के 4 दिन बाद उसका शव मिला है। अब पुलिस हमारे मृतक बेटे को इंसाफ दिलाए। मृतक के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे बेटे की अपहरण के बाद हत्या की गई है। जबकि, मृतक के चाचा ने बताया कि बच्चे के गले में लंबे-लंबे निशान हैं। गला घोट कर उसकी हत्या की गई है और फिर पेड़ से टांगा गया है।
मां की डांट से नाराज था बच्चा
मामले को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी अजीतमल राममोहन शर्मा ने कहा कि 6 जनवरी को मां की डांट से रूठ कर घर छोड़कर चला गया था। उन्होंने कहा, बच्चे की खोज के लिए हमने दो टीमें गठित की थीं। साथ ही हमारी टीम लगातार घरवालों के साथ मिलकर खोजबीन में जुटे हुए थे। बीते दिन पक्के तालाब के पास खेत में एक पेड़ पर लटकी हुई उसकी लाश मिली। बच्चे को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो