script3 मिनट 57 सेकेंड के वीडियो से खुला मौत का राज, झंकझोर देगी युवक की सुसाइड की कहानी | Auraiya Suicide Case Rohits four minute video know why the girl change | Patrika News
औरैया

3 मिनट 57 सेकेंड के वीडियो से खुला मौत का राज, झंकझोर देगी युवक की सुसाइड की कहानी

UP News: उत्तर प्रदेश में युवक की आत्महत्या का चौंकाने वाला सच सामने आया है। युवक के फोन में 3 मिनट 57 सेकेंड का एक वीडियो मिला है, जो सुसाइड से पहले बनाया गया है। इसमें युवक ने मरने की जो वजह बताई है, वह हैरान करने वाला है।

औरैयाNov 21, 2023 / 12:42 pm

Aman Pandey

Auraiya Suicide Case Rohits four minute video know why the girl changed
औरैया के एक युवक ने आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर अपना दर्द बयां किया। इसमें युवक ने बताया कि उसके साथ क्या-क्या हुआ। तीन मिनट 57 सेकेंड के वीडियो ने युवक की आत्महत्या का सच सबके सामने ला दिया। वीडियो में रोहित जहरीला पदार्थ खाने से पहले कह रहा है कि सत्तार और उसका बेटा सलमान मेरे घर आए। प्रेमिका का मौसा बंटी भी साथ था। इन लोगों ने धमकी दी कि भैंसे जैसा काटेंगे। दोबारा जेल भेजेंगे।परिवार और जमानत देने वालों को भी जेल भेजेंगे।
रोहित ने बताया कि युवती के परिजनों ने उसके सामने धर्म परिवर्तन की शर्त रख दी। युवती भी उनके सुर में सुर मिलाने लगी। रही थी। शादी के लिए धर्म परिवर्तन की शर्त ने उसे झकझोर दिया। रोहित ने वीडियो में बताया कि प्रेमिका के धर्म परिवर्तन की शर्त पर अड़ जाने पर वह निराश हो गया।
जेल जाने के बाद हताश हो गया था रोहित
युवक बता रहा है, “मैं जेल जाने के बाद हताश हो गया। मुझे गोली मारने की धमकी दी गई। परिवार को धमकाने से लेकर दर्ज मुकदमे में जीजा का नाम होने से परेशान हो गया। इसके साथ ही उसने जहरीले पदार्थ की शीशी भी दिखाई।
दिल्ली से आने के बाद युवती का बदल गया रुख
रोहित के परिजनों के अनुसार, रोहित की प्रेमिका से पहले मोबाइल फोन पर बातचीत होती थी। धीरे-धीरे नजदीकी बढ़ी तो दोनों दिल्ली चले गए। इस पर लड़की के पिता ने मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस का दबाव बढ़ने पर दोनों लौटे तो लड़की का रुख बदल गया।
हताश रोहित ने आत्मघाती कदम उठाया
मामले में पॉक्सो की धारा बाद में बढ़ाई गई। इसमें रोहित के जीजा का भी नाम दर्ज करा दिया गया। इसके बाद रोहित को जेल भेज दिया गया। जेल से रोहित लौटा तो लड़की 14 नवंबर को घर आ गई। उसने रोहित सामने धर्म परिवर्तन की शर्त रख दी। धर्म परिवर्तन की शर्तों ने रोहित को फिर से झकझोरा। ऐसे में हताश रोहित ने आत्मघाती कदम उठा लिया।
छह पर मुकदमा दर्ज
सुसाइड से पहले युवक ने वीडियो बनाकर अपना दर्द बयां किया है। युवक की मां ने छह लोगों पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने और आत्महत्या के लिए उकसाने में मुकदमा दर्ज कराया है।दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो