scriptपीएम मोदी के ‘महामिलावट’ वाले बयान पर अखिलेश यादव का करारा जवाब, दिया बड़ा बयान | Akhilesh best reply to PM Modi mahamilavat statement | Patrika News
औरैया

पीएम मोदी के ‘महामिलावट’ वाले बयान पर अखिलेश यादव का करारा जवाब, दिया बड़ा बयान

गुरुवार को लोकसभा में पीएम मोदी द्वारा गठबंधन को ‘महामिलावट’ करार दिए जाने के बाद शुक्रवार को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसका करारा जवाब दिया हैै।

औरैयाFeb 08, 2019 / 05:02 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh Modi

Akhilesh Modi

लखनऊ. गुरुवार को लोकसभा में पीएम मोदी द्वारा गठबंधन को ‘महामिलावट’ करार दिए जाने के बाद शुक्रवार को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसका करारा जवाब दिया हैै। सपा कार्यालय में आज अखिलेश यादव भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को भी निशाने पर लिया।
ये भी पढ़ें- प्रेस कांफ्रेंस के ठीक बाद अखिलेश यादव ने कही अपने दिल की बात, यह 5 लाइनें लिखकर भाजपा के उडा़ दिए होश

‘इसमें कौन कहां मिट जाएगा, पता नहीं’-
अखिलेश यादव ने विपक्षी गठबंधन को ‘महामिलावट’ करार दिए जाने वाले पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह ऐसी मिलावट है कि कौन कहां मिट जाएगा, किसी को नहीं पता। केंद्र और उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार जनता से किए गए वादे निभाने में बुरी तरह नाकाम रही है। इस बार लोकसभा चुनाव में जनता बीजेपी के खिलाफ ‘विद्रोह’ करेगी।
ये भी पढ़ें- पीएम मोदी और सीएम योगी के आने से पहले अफसरों की बुलाई गई आपात बैठक, इस महिला अधिकारी ने दिए यह निर्देश

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने भाजपा के खिलाफ बन रहे महागठबंधन की कोशिशों पर तंज कसते हुए शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में जनता से इस ‘महामिलावट’ के प्रति सावधान रहने के लिए कहा था। यही नहीं उन्होंने गुरुवार को लोकसभा में भी ‘महामिलावट’ वाली टिप्पणी को कई दफा दोहराया और कहा कि यह महामिलावट यहां नहीं आ पाएगी।
अमित शाह को भी दिया जवाब-

उत्तर प्रदेश के अपराधियों द्वारा अपने गले में गिरफ्तारी की ख्वाहिश में तख्ती लटकाए जाने के भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दावे का जवाब देते हुए सपा मुखिया ने कहा कि अगर योगी सरकार के मंत्रिमंडल के हर मंत्री के गले पर तख्ती लटकाकर उस पर धाराएं लिखी जाएं तो कैसी तस्वीर सामने आएगी।

Home / Auraiya / पीएम मोदी के ‘महामिलावट’ वाले बयान पर अखिलेश यादव का करारा जवाब, दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो