scriptबीजेपी नेता पर जमकर बरसाए लाठी-डंडे, बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला | Patrika News
अशोकनगर

बीजेपी नेता पर जमकर बरसाए लाठी-डंडे, बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला

MP Crime News : एमपी के अशोकनगर में तीन बदमाशों ने बीजेपी पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें नेता बुरी तरह घायल हो गए। अस्पताल में उनका इलाज जारी है।

अशोकनगरApr 25, 2024 / 11:33 am

Himanshu Singh

ashoknagar crime news
मध्यप्रदेश के अशोकनगर से बड़ा मामला सामने आया है। जहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमर सिंह छाबड़ा पर जानलेवा हमला हुआ है। बदमाशों ने नेता पर जमकर लाठ-डंडे बरसाए हैं। इस मारपीट का वीडियो सोशल माडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बीजेपी नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई है।
जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमर सिंह छाबड़ा अपने फार्म से घर की ओर जा रहे थे, तभी पीछे से अचानक बाइक सवारों ने उनपर लाठियों से हमला कर दिया। इसी दौरान वह जमीन पर गिर गए। जैसे ही नेता जमीन पर गिरे बाइक सवारों ने उनपर जमकर लाठियां बरसते रहे। वहां मौजूद एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे से कैद कर लिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी


पुलिस ने तीनों नकाबपोश बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। अस्पताल में भर्ती नेता के पैर और हाथ फ्रैक्चर होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस ने भी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज लिया है। बीजेपी नेता भी बदमाशों को शक्ल से नहीं पहचानते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो