scriptराजस्थानी गाने पर गली में नाच रहीं आलिया! | Aliya playing the Rajasthani song on the street | Patrika News
अशोकनगर

राजस्थानी गाने पर गली में नाच रहीं आलिया!

दिनभर सोशल मीडिया पर छाया रहा सूटिंग का वीडियो

अशोकनगरJan 16, 2019 / 10:43 pm

Manoj vishwakarma

patrika news

राजस्थानी गाने पर गली में नाच रहीं आलिया!

अशोकनगर. राजस्थानी गाने की धुन पर गली में डांस करते समय आलिया भट्ट का वीडियो वायरल हो गया। जो दिनभर सोशल मीडिया पर छाया रहा और लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा। यह वीडियो फिल्म के गाने के दौरान की सूटिंग का है, जिसमें फिल्म का कैमरा भी दिख रहा है।
वायरल होते ही यह वीडियो जिलेभर में लोगों के मोबाइलों पर पहुंच गया और जगह-जगह लोग उस वीडियो को देखते दिखे। जिले के चंदेरी में कलंक फिल्म की सूटिंग चल रही थी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट सहित फिल्म के अन्य कलाकार पहुंचे थे। इसके बाद दो-तीन दिन ग्वालियर में भी इस फिल्म की सूटिंग हुई और बाद में चंदेरी में गाने की सूटिंग हुई।
चंदेरी के रहवासियों का कहना है कि मंगलवार को राजमहल गली में गाने की यह सूटिंग हुई थी। गली की साफ-सफाई कराकर आम जन के निकलने के लिए इसे बंद भी कर किया गया था। जिसमें आलिया भट्ट सहित अन्य कलाकार गली में राजस्थानी गाने पर डांस कर रहे हैं। सूटिंग के इस दृश्य को किसी ने ऊपर खिड़की में अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
दीवार पर की गई थी राजस्थानी चित्रकारी

चंदेरी के रहवासियों का कहना है कि फिल्म की सूटिंग के लिए राजमहल गली की दीवारों पर राजस्थानी चित्रकारी की गई थी और दीवारों पर विभिन्न तरह के चित्र बनाए थे। साथ ही गली की साफ-सफाई कराकर आम जन के निकलने के लिए इसे बंद भी कर किया गया था। इसी जगह पर फिल्म े कुछ दृश्यों और गाने के लिए डांस की सूटिंग हुई। हालांकि जहां सोनाक्षी सिन्हा तो पहले सूटिंग खत्म कर जा चुकी थीं, वहीं बुधवार को आलिया भट्ट भी अपनी सूटिंग के बाद वापस मुंबई के लिए रवाना हो गईं। इसके बाद दो-तीन दिन ग्वालियर में भी इस फिल्म की सूटिंग हुई और बाद में चंदेरी में गाने की सूटिंग हुई।

Home / Ashoknagar / राजस्थानी गाने पर गली में नाच रहीं आलिया!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो