scriptपटवारी पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज अग्रवाल समाज ने सौंपा ज्ञापन | agrawal samaj demand, take action against patwari | Patrika News
अनूपपुर

पटवारी पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज अग्रवाल समाज ने सौंपा ज्ञापन

व्यापारियों के साथ की थी मारपीट

अनूपपुरFeb 14, 2019 / 03:10 pm

shivmangal singh

anuppur

पटवारी पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज अग्रवाल समाज ने सौंपा ज्ञापन

अनूपपुर. कोतमा तहसील मे पदस्थ पटवारी अशोक सोनी एंव उनके भाईयों द्वारा व्यापारियों के साथ की गई मारपीट की घटना तथा अबतक कार्रवाई नहीं होने से नाराज अग्रवाल समाज कोतमा ने बुधवार को ज्ञापन एसडीएस को सौपते हुए कार्रवाई की मांग है। 13 फरवरी को सौंपे गए ज्ञापन में उल्लेख किया कि 24 जनवरी को बुढानपुर निवासी अशोक सोनी, अनिल एंव मनोज सोनी पिता सीताराम सोनी द्वारा कोतमा के 60 वर्षीय व्यापारी नवल सराफ को जमीन मामले में बातचीत के नाम पर बुलाकर उनपर व परिवार के उपर प्राण घातक हमला किया जो कि सुनियोजित साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया। इससे पूरे नगर के व्यापारियों एंव जनता मे आक्रोश बना हुआ है। गंभीरता से घटना की जांच की जाए। हमलावरो मे अशोक सोनी पटवारी पद पर कार्य कर रहे है जो कि अनूपपुर जिले के निमहा हल्का मे पदस्थ है। उसके बाद भी 24 फरवरी को अपने कार्यालय समय में कोतमा मे आकर अपने भाईयो के साथ गुंडागर्दी करते हैं। इनके कार्यकाल मे जितनी भी जमीने आवंटित की गई उसकी पूरी विभागीय जांच कराई जाए। पटवारी के खिलाफ कोई संख्त कार्रवाई नहीं होने से हौसले बुलन्द हैं। जिसके कारण ही 3 दिनों पूर्व अन्य व्यापारी अशोक नारवानी का भी अपहरण कर बंधक बनाकर मारपीट की गई। सभी दोषियो के खिलाफ कार्रवाई की अपेक्षा की गई है। ज्ञापन सौपने वालो में रामावतार अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, बसंत अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, लल्लुलाल अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, पवन अग्रवाल सहित समाज के अन्य लोग शामिल रहे।

मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी
भालूमाड़ा. कोतमा नगर के वार्ड क्रमांक 13 निवासी आयूष राय ने 12 फरवरी को थाने में लहसुई कैम्प निवासी अंकित सोनी द्वारा उसके साथ गाली गालौज व मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी अंकित सोनी के विरूद्ध मारपीट का मामला दर्ज किया है।
अज्ञात कारणों में मारपीट, मामला दर्ज
भालूमाड़ा. कोतमा थाना विकासनगर निवासी जीरामणि बढ़ई ने 13 फरवरी को थाने में शिकायत करते हुए पड़ोसी द्वारा अज्ञात कारणोंं में मारपीट करने की बात कही। जीरामणि ने बताया कि वह बुधवार की सुबह 11 बजे पडोस में ही बैठी थी तभी अमृता कोल इस्लामगंज निवासी किसी बात को लेकर उसके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगी और जान से मारने की धमकी दी।
नवविवाहिता ने लगाई फांसी
अनूपपुर. कोतमा थानांतर्गत जमगांव में नवविवाहिता 22 वर्षीय सुनीता चौधरी ने 12 फरवरी को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार जमगांव निवासी पूरन लाल चौधरी ने 12 फरवरी को थाने में सूचना दिया कि उसके छोटेभाई संतोष चौधरी की पत्नी सुनीता चौधरी काफी दिनो से बीमार थी।

Home / Anuppur / पटवारी पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज अग्रवाल समाज ने सौंपा ज्ञापन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो