scriptअमरोहा में दानिश अली के कार्यक्रम में बवाल, सपा- कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं के बीच चले लात- घूंसे | Danish Ali's program in Ruckus SP Congress and AAP workers clashed with each other video viral | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा में दानिश अली के कार्यक्रम में बवाल, सपा- कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं के बीच चले लात- घूंसे

Lok Sabha Elections 2024: अमरोहा में ‘इंडिया’ गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा में हंगामा मच गया। सपा, कांग्रेस और आप के कार्यकर्ता मंच पर बैठने को लेकर आपस में भिड़ गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अमरोहाApr 24, 2024 / 02:41 pm

Anand Shukla

Danish Ali's program in Ruckus SP Congress and AAP workers clashed with each other video viral
Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस- समाजवादी पार्टी गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली के कार्यक्रम में मंगलवार देर रात हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि मंच पर बैठने को लेकर सपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच बहस हो गई। देखते ही देखते कार्यकर्ताओं के बीच लात- घूंसे चलने लगे।
अमरोहा लोकसभा सीट से सपा- कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली के साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मंच पर मौजूद थे। पार्टी के बड़े नेताओं के सामने ही कार्यकर्ता आपस में हाथापाई करने लगे। कुछ लोगों ने बीच- बचाव करने की कोशिश की लेकिन कार्यकर्ता इतने में गुस्से में थे कि उन्होंने किसी की न सुनी। 

कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत को मंच से उतारने को लेकर हुआ हंगामा


अमरोहा लोकसभा सीट से दानिश अली कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। मंगलवार रात को गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के समर्थन में एक सभा बुलाई गई थी। कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत को मंच से उतारने को लेकर हंगामा हो गया। मौके पर मौजूद साजिद खान ने कांग्रेस नेता के साथ मंच पर की जा रही बदसलूकी पर ऐतराज जताया, जिसके बाद कांग्रेस और दूसरी पार्टी के नेताओं से उनकी झड़प हो गई और धक्का- मुक्की शुरू हो गई। इसका लाइव वीडियो मोबाइल में कैद हो गया। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहता है।

Home / Amroha / अमरोहा में दानिश अली के कार्यक्रम में बवाल, सपा- कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं के बीच चले लात- घूंसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो