मुरादाबाद

Moradabad: कोरोना संक्रमित मरीजों पर स्टाफ परिजनों ने गंदगी फैलाने का आरोप लगाकर किया हंगामा

Highlights -जिला अस्पताल में भर्ती हैं आशंकित और संक्रमित मरीज -परिजनों ने रास्ते में गंदगी फैलाने का लगाया आरोप -विधुत पोल डालकर रास्ता कर दिया था बंद -अधिकारियों ने समझा-बुझा कर शांत

मुरादाबादApr 09, 2020 / 06:37 pm

jai prakash

मुरादाबाद: कोरोना आशंकित और संक्रमित मरीजों को इलाज व चेकअप के लिए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में लाया जा रहा है। वहीँ इस कारण जिला अस्पताल के स्टाफ के परिजनों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। क्यूंकि अस्पताल परिसर में ही कर्मचारियों के आवास भी हैं। आज मरीजों और उनके परिजनों की लापरवाही को लेकर स्टाफ परिजनों ने हंगामा किया और परिसर का रास्ता विधुत पोल डालकर बंद किया। इन लोगों ने आरोप लगाया कि अस्पताल में भर्ती मरीज यहां गंदगी फैला रहे हैं और हमारा व बच्चों का आना-जाना यहीं से होता है। फ़िलहाल अस्पताल के अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझा कर शांत कर दिया।

नेपाली जमातियों में Coronavirus की पुष्टि, डीएम ने जारी की चेतावनी, संपर्क में आने वालों को दो दिन का अल्टीमेटम

ये लगाया आरोप
स्टाफ परिजनों का आरोप है कि जो मरीज आइसोलेशन में भर्ती हैं वे पीछे खिड़की से थूक रहे हैं और गंदगी फैला रहे हैं। जबकि उसी बिल्डिंग के पीछे स्टाफ क्वार्टर भी हैं, जिसमें कई परिवार रहते हैं। इन लोगों ने मरीजों और उनके परिजनों के लिए अलग रास्ता या फिर अपने लिए अलग रास्ते की मांग की। परिजनों के हंगामे की खबर पर अस्पताल अधिकारियों ने संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई की बात कही है।

Moradabad: तीन थाना क्षेत्रों को कर दिया गया पूरी तरह सील, रामपुर में पॉजिटिव मिले जमाती रुके थे

Home / Moradabad / Moradabad: कोरोना संक्रमित मरीजों पर स्टाफ परिजनों ने गंदगी फैलाने का आरोप लगाकर किया हंगामा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.