Moradabad: तीन थाना क्षेत्रों को कर दिया गया पूरी तरह सील, रामपुर में पॉजिटिव मिले जमाती रुके थे

Highlights -रामपुर में एक साथ पांच जमाती मिले कोरोना पॉजिटिव -मुरादाबाद के तीन थाना क्षेत्रों में रहे थे जमाती -आज तीन थाना क्षेत्रों को सील कर दिया गया -अगले आदेश तक इन इलाकों में न कोई बाहरी और न यहां से कोई जा सकेगा

मुरादाबाद: बुधवार को रामपुर के टांडा में क्वारंटाइन 11 जमातियों में से पांच पॉजिटिव आने के बाद मुरादाबाद प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है। क्यूंकि पॉजिटिव आए जमाती शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रुके थे। जिस पार आज प्रशासन ने शहर के तीन इलाकों को पूरी तरह सील कर दिया। जिसके बाद अब इन इलाकों में स्वास्थ्य टीमें सभी का परीक्षण करेंगी और जरुरी सामान पुलिस-प्रशासन मुहैया कराएगी। इसकी आज मुनादी भी करवा दी गयी है।

डीएम ने दी चेतावनी, जून तक फीस नहीं लेंगे स्कूल, जुलाई के बाद इस तरह लेंगे रुपये

ये इलाके पूरी तरह सील
एसीएम राजेश कुमार ने बताया कि शहर के गलशहीद और मुगलपूरा थाना क्षेत्रों को पूरी तरह से सील कर दिया है। जबकि नागफनी और कटघर थाना क्षेत्रों के भी कई इलाको को भी सील किया गया है। साफ आदेश है की इन क्षेत्रों के लोगों के यहां से निकलने और बाहरी लोगों के यहां घुसने पर पुलिस द्वारा रोक लगाई जाए। इसके लिए पुलिस को आदेश भी दिया गया हैं। जिसके बाद पुलिस क्षेत्रो में निकलकर मुनादी कर रही है। इन क्षेत्रों के लोगो को जरूरी सामान लेने के लिए भी घर से निकलने पर रोक लगाई गई है। सील क्षेत्रो के लोगो के घरों में ही दवा, राशन, सब्जी पहुंचाई जाएगी। वही इन क्षेत्रों को सेनेटाइज किया जाएगा।

Hapur: लॉकडाउन में पुलिस पर किया पथराव, आरोपी को छुड़ाया

हाई रिस्क जोन घोषित
यहां बता दें कि अभी तक मुरादाबाद में एक ही पॉजिटिव केस मिला था, जिसका इलाज जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा था। उसकी एक रिपोर्ट भी अब निगेटिव आ चुकी है और दूसरी का इन्तजार है। लेकिन बुधवार को रामपुर में एक साथ पांच जमातियों के पॉजिटिव आने और अमरोहा में दो पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन जे हाथ-पैर फूल गए हैं। इसलिए जहां-जहां ये जमती रुके थे और जिन इलाकों में लोगों से मिले थे उन्हें हाई रिस्क जोन घोषित कर सभी की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.