विविध भारत

coronavirus: आज रात 8 बजे पीएम मोदी करेंगे राष्ट्र को संबोधित, कोरोना पर दूसरी बार संबोधन

Coronavirus के खतरे के बीच PM Modi का बड़ा कदम
एक बार फिर आज करेंगे देश को संबोधित
कोरोना के बीच दूसरी बार पीएम करेंगे राष्ट्र को संबोधित

Mar 24, 2020 / 07:16 pm

धीरज शर्मा

आज एक बरा फिर राष्ट्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का कहर लगातार देशभर में बढ़ता जा रहा है। अब तक देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 500 के पार पहुंच चुकी है। यही वजह है कि मोदी सरकार ( Modi Govt ) और राज्य सरकारें लगातार इससे निपटने के लिए कड़े कदम उठा रहे हैं।
इस बीच जो बड़ी खबर सामने आ रही है वो ये कि एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) राष्ट्र को संबोधित करने जा रहे हैं। पीएम मोदी मंगलवार रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे।
जल्द हो सकती है बैलआउट की घोषणा, पीएम मोदी सेलेब्रिटीज से कर सकते हैं मदद की अपील

https://twitter.com/narendramodi/status/1242323791436320768?ref_src=twsrc%5Etfw
एक बार फिर बिगड़े मौसम, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

कोरोना से जंग के बीच पीएम मोदी दूसरी बार देश की जनता से रूबरू होंगे। पीएम मोदी ने खुद मंगलवार सुबह ट्वीट के जरिये ये जानकारी दी।
देशभर में कोरोना अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में इस वक्त देश के सामने जो सबसे बड़ी चुनौती है वो है कोरोना के तीसरे स्टेज से लड़ने की।

यही वजह है कि कम्युनिटी स्प्रेड को रोकने और लोगों को इस जानलेवा संक्रमण की गंभीरता के प्रति जागरूक करने के मकसद से पीएम मोदी एक बार फिर जनता को संबोधित करेंगे।
आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए उनसे अगले कुछ हफ्ते मांगे थे। इतना ही नहीं उन्होंने जनता से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का भी आह्वान किया था। जिसका व्यापक असर पूरे देश में देखने को मिला।
हालांकि ताली,थाली पीट कर कोरोना कमांडोज की हौसला अफजाई करने के जोश में कुछ जगहों पर लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों को ताक पर ही रख दिया और सड़कों पर उतर आए थे।
इसके बाद पीएम ने लोगों को इस संक्रमण को गंभीरता से लेने की अपील की थी।

एक बार फिर लग सकता है जनता कर्फ्यू
माना जा रहा है पीएम मोदी अपने संबोधन में ना सिर्फ कम्युनिटी स्प्रेड से बचाव को लेकर संबोधित कर सकते हैं बल्कि 31 मार्च से पहले एक बार फिर जनता कर्फ्यू को लेकर अपील कर सकते हैं।

Home / Miscellenous India / coronavirus: आज रात 8 बजे पीएम मोदी करेंगे राष्ट्र को संबोधित, कोरोना पर दूसरी बार संबोधन

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.