लखनऊ

कनिका कपूर का निवास स्थान कहीं बन न जाए कोरोना संक्रमण का केंद्र, रहते हैं करीब 100 परिवार

कनिका कपूर के करोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद आम लोगों सहित यूपी सरकार में दहशत पैदा हो गई है।

लखनऊMar 20, 2020 / 06:51 pm

Abhishek Gupta

Kanika

लखनऊ. कनिका कपूर के करोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद आम लोगों सहित यूपी सरकार में दहशत पैदा हो गई है। सरकार ने नोएडा, लखनऊ व कानपुर को पूरी तरह से सैनेटाइज करने का निर्देश दे दिया है। कनिका संग पार्टी में शामिल हुए अधिकतर मंत्री व नेताओं ने खुद को आईसोलेट कर दिया है। लखनऊ में कई क्षेत्र लॉकडाउन कर दिए गए हैं। सभी को घर में रहने के निर्देश दे दिए गए हैं। एका एक लखनऊ में कर्फ्यू लग गया है। इस बीच लखनऊ महानगर में शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट इसका केंद्र बनता नजर आ रहा है। कोरोना पॉजिटिव कनिका इसी अपार्टमेंट में रहती हैं। हालांकि अभी तक सिर्फ उनकी मेड (काम करने वाली) में कोरोना की पुष्टि हुई है। लेकिन दहशत यही पर रहने वाले करीब 1०० परिवारों में फैल गई है।
ये भी पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर जिस पार्टी में हुई शामिल उसमें स्वास्थ्य मंत्री समेत कई वीवीआईपी नेता थे मौजूद, लखनऊ के कई क्षेत्र सील

यही पर ही होली मिलन समारोह भी हुआ था जिसमें कनिका समेत करीब 150 लोग इसमें शामिल हुए थे। कनिका की रिपोर्ट आने के बाद इन सभी 100 परिवारों को कोरोना होने का डर सता रहा है। सभी घर में ही आइसोलेट हो गए हैं। मामला उजागर होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में भी हड़कंप मच गया। कनिका को तो टीम केजीएमयू ले गई है। सोसाइटी के लोगों से स्वास्थ्य विभाग की टीम कनिका के संपर्क में आने की जानकारी जुटाने में लगी है। कनिका के घर काम के लिए आने वाली घरेलू सहायिका से अन्य मकानों तक में भी कोरोना का वायरस फैलने की चिंता लोगों को सता रही है।
ये भी पढ़ें- कनिका के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जितिन प्रसाद व जय प्रताप सिंह ने खुद को किया क्वॉरेंटाइन

वहीं निर्देशानुसार पूरी सोसाइटी को सैनेटाइज किया जा रहा है। सोसाइटी के आसपास रहने वाले लोगों में भी दहशत है। अपनी सुरक्षा को लेकर सभी लोग परेशान हैं। मामला सुर्खियों में आने के बाद रिश्तेदारों ने हाल-चाल लेना शुरू कर दिया है।

Home / Lucknow / कनिका कपूर का निवास स्थान कहीं बन न जाए कोरोना संक्रमण का केंद्र, रहते हैं करीब 100 परिवार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.