लखनऊ

कनिका के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जितिन प्रसाद व जय प्रताप सिंह ने खुद को किया क्वॉरेंटाइन

कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से जो लोग पार्टी में शामिल हुए हैं, उनमें अधिकतर लोगों ने एक जिम्मेदार नागरिक का प्रमाण देते हुए खुद को आईसोलेट कर लिया है।

लखनऊMar 20, 2020 / 05:39 pm

Abhishek Gupta

Jay pratap jitin prasad

लखनऊ. कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से जो लोग पार्टी में शामिल हुए हैं, उनमें अधिकतर लोगों ने एक जिम्मेदार नागरिक होने का प्रमाण देते हुए खुद को आईसोलेट कर लिया है। आपको बता दें कि लंदन से लौटीं कनिका लखनऊ में कई पार्टियों में शामिल हुई थीं, जिसमें कई मंत्री, अधिकारी नेता व उनके परिवार वाले शामिल हुए थे। कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने भी खुद को क्वारेंटाइन कर लिया है। उनका कहना है कि पार्टी में कनिका कपूर थीं, लेकिन वह उनके पास नहीं गए थे। फिर भी एहतियातन वह और उनका परिवार 14 दिनों के लिए खुद को घर में क्वारेंटाइन कर रहा है।
ये भी पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर जिस पार्टी में हुई शामिल उसमें स्वास्थ्य मंत्री समेत कई वीवीआईपी नेता थे मौजूद, लखनऊ के कई क्षेत्र सील

वसुंधरा ने भी किया सेल्फ़-आइसोलेट-
राजस्थान की पूर्व सांसद वसुंधरा राजे व उनके पुत्र भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह ने भी खुद को सेल्फ आईसोलेट किया है। ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए वसुंधरा ने कहा कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर में गई थी। उसमें कनिका कपूर, जो कोरोना संक्रमित पाई गई हैं, वह भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।
जय प्रताप सिंह ने कराई जांच-

पार्टी में शामिल यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने अपनी जांच कराई है। इसी के साथ उन्होंने भी खुद को सेल्फ आईसोलेट कर लिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.