गाज़ियाबाद

‘मैं मजलिस से लौटा हूं और कोरोना पॉजिटिव हूं, मेरी पीएम मोदी व सीएम योगी से बात कराओ’

Highlights:
-युवक पॉश सोसायटी के गेट पर रात से ही गाड़ी में बैठा हुआ था
-युवक ने गार्ड से कहा था कि वह मजलिस से आया है और कोरोना पॉजिटिव है
-सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया है

गाज़ियाबादApr 02, 2020 / 07:17 pm

Rahul Chauhan

गाजियाबाद। जनपद के थाना इंदिरापुरम इलाके की पॉश कॉलोनी के गेट पर एक संदिग्ध युवक काले रंग की गाड़ी में बैठा मिला। जिसकी सूचना सोसायटी निवासियों ने गार्ड से ली तो उसने बताया कि यह रात से ही गाड़ी में बैठा हुआ है। गार्ड ने उससे गहन पूछताछ की तो वह गार्ड को भी गालियां देने लगा और खुद का नाम उसने रजा खान बताया। साथ ही यह भी बताया कि वह मजलिस में गया था और वह कोरोना पॉजिटिव भी है।
यह भी पढ़ें
Lockdown के बीच अस्पतालों की बड़ी लापरवाही आई सामने, इलाज न मिलने से 12 वर्षीय बच्ची की मौत

जैसे ही गार्ड को यह जानकारी मिली तो आसपास के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में बैठे युवक से गहन पूछताछ की तो वह पुलिस से भी उलझ गया और पुलिसकर्मियों को गालियां देने लगा। जिसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों और स्वास्थ्य विभाग की टीम को भी दी गई।
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि इंदिरापुरम इलाके की वसुंधरा कॉलोनी मैं स्थित एग्जॉटिका स्क्वायर सोसाइटी के लोगों के द्वारा इस तरह की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर थाना इंदिरापुरम पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची युवक से जानकारी की गई तो उसने बताया कि वह मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है और इसी इलाके में किसी दूसरी सोसाइटी के अंदर फिलहाल अकेला रहता है। उसकी खुद की एक कंपनी भी है और वह मजलिस से लौटा है।
यह भी पढ़ें
रेलवे के फार्मासिस्ट ने बाजार से आधी से भी कम कीमत में तैयार कर दिया सैनिटाइजर

अनशन पर बैठा हुआ था युवक

उन्होंने बताया कि यह युवक देर रात से ही अपनी इस गाड़ी के अंदर बैठा हुआ था। उसने कहा कि वह यहां आमरण अनशन पर बैठा हुआ है और जब तक पीएम मोदी या सीएम केजरीवाल से बात नहीं करेगा, तब तक अपना अनशन नहीं तोड़ेगा। उसने कहा कि उसके पास पैसे की कमी नहीं है। लेकिन वह रात से भूखा भी है। उसने बताया कि जब सब लोग सोए हुए थे रात को 3:00 बजे के करीब तक वह कुत्तों को दूध पिलाने का कार्य कर रहा था।
कुत्तों की करता है सेवा

उसने बताया कि वह रोजाना इस इलाके में घूमने वाले आवारा कुत्तों को करीब 60 से 70 अंडे तक खिलाता है। कुत्तों की सेवा में लगा रहता है। वह इस कॉलोनी में रहने वाले लोगों से सिर्फ यह कहने के लिए आया था कि जो यह खाना बचता है, उसे आवारा घूमने वाले कुत्तों को खिलाया जाए। लेकिन उसे सोसाइटी के अंदर नहीं जाने दिया गया, जिसके बाद वह धरने पर बैठा हुआ है।
अपने साथ ले गई टीम

अधिकारियों ने बताया कि जब युवक ने मजलिस से आने की बात कही तो स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे अपने साथ ले गई। उसके सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं और उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इसके अलावा सोसायटी के लोगों से जब उसने कहा कि वह कोरोना पॉजिटिव है तो वह घबरा गए। उन्होंने पूरी सोसायटी को भी सैनिटाइज कराया है।

Hindi News / Ghaziabad / ‘मैं मजलिस से लौटा हूं और कोरोना पॉजिटिव हूं, मेरी पीएम मोदी व सीएम योगी से बात कराओ’

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.