मात्र 499 रुपए में मिलेगा कोरोना वायरस का इलाज, Clinikk ने लॉंच किया खास इंश्योरेंस प्लान

|

Updated: 21 Mar 2020, 08:30 PM IST

इस प्लान के जरिए कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूरत में कस्टमर्स की 360 डिग्री हेल्थ से संबंधित जरूरतों को कवर किया गया है।

नई दिल्ली: Clinikk ने भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए खास इंश्योरेंस प्लान लॉंच किया है। इस प्लान का सालाना प्रीमियम 499 रुपए है। कंपनी का दावा है कि इस प्लान के जरिए कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूरत में कस्टमर्स की 360 डिग्री हेल्थ से संबंधित जरूरतों को कवर किया गया है।

इंश्योरेंस में मिलने वाली सुविधाएं-

कोरोना वायरस सपोर्ट प्लान में फर्स्ट मेडिकल एड और फाइनेंशियल सिक्योरिटी दोनो को शामिल किया गया है। डॉक्टर के साथ कंसल्टेशन, 24×7 डॉक्टर की सहायता और कोरोना वायरस से जुड़े अस्पताल में भर्ती होने के किसी भी खर्च पर 1 लाख रुपए का बीमा कवर शामिल है। इस प्लान को कंपनी की ऑफिशियल साइट clinikk.com से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Clinikk एक ऑल इन वन इंश्योरेंस सोल्यूशन ऑफर भी लेकर आया है। जिसे बिजनेस और कॉरपोरेट सेक्टर स्टॉफ को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

बदलने वाला है बैंकों के खुलने-बंद होने का, RBI जल्द कर सकती है ऐलान

टेली कंस्लेटंसी की भी मिल रही है सुविधा- कंपनी के को-फाउंडर संजय बलिगा ने बताया कि इंश्योरेंस के अलावा कंपनी ने लोगों के लिए टेलिकंसल्टेशन की मुफ्त सुविधा शुरू की है। इससे लोग 8861188846 पर फोन करके बीमारी के बारे में सवालों के सही जवाब पा सकेंगे।

आयुष्मान योजना के तहत भी किया जा रहा है इलाज- कोराना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए भारत सककार ने घोषणा की है कि आयुष्मान भारत-पीएम जन आरोग्य योजना (पीएमजेएवाय) के तहत कोरोना वायरस (कोविड-19) के लक्षणों वाले मरीज का मुफ्त इलाज किया जाएगा।