scriptलंबे समय से बिना कारण बताए अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों के खिलाफ जारी किया सेवा समाप्ति का पत्र | service termination letter against doctors on leave without informing | Patrika News
अमेठी

लंबे समय से बिना कारण बताए अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों के खिलाफ जारी किया सेवा समाप्ति का पत्र

ड्यूटी के दौरान अनुपस्थित रहने से मरीजों को परेशानी होती है

अमेठीFeb 20, 2019 / 05:14 pm

Karishma Lalwani

doctors

लंबे समय से बिना कारण बताए अनुपस्थित चल रहे डॉक्टरों के खिलाफ जारी किया सेवा समाप्ति का पत्र

अमेठी. स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर अपनी मनमानी पर उतारू हैं। ड्यूटी के दौरान अनुपस्थित रहने से मरीजों को परेशानी होती है। ऐसे में मुख्य चिकित्साधिकारी राजेश मोहन श्रीवास्तव अमेठी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 डॉक्टरों की सेवा समाप्त करने का पत्र शासन को लिखा है।
14 तारीख से ड्यूटी से अनुपस्थित

अमेठी में एक तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वहां के सांसद हैं, तो दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इसे अपना घर बताती हैं। लेकिन यह अमेठी का दुर्भाग्य है कि यहां पर तमाम सेवाएं खस्ता हाल में है जिसमें स्वास्थ्य विभाग अपना अहम स्थान रखता है। यहा के अस्पतालों की खस्ता हालत देखकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश मोहन श्रीवास्तव ने 6 डॉक्टरों की सेवा समाप्ति करने के विषय में संदर्भित पत्र शासन को भेजा है। यह 6 डॉक्टर लंबे समय से ड्यूटी से अनुपस्थित चल रहे थे। जब इन से पत्राचार किया गया, तो इनके द्वारा उसका कोई जवाब नहीं दिया गया। ये डॉक्टर्स 14 तारीख से लागातर अनुपस्थित चल रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो