scriptअखिलेश यादव और सपा विधायक की फोटो पर युवक ने चलाई गोली, मौके पर पहुंची पुलिस, किया गिरफ्तार | Man firing on Akhilesh Yadav and SP MLA Rakesh Yadav photo in Amethi | Patrika News

अखिलेश यादव और सपा विधायक की फोटो पर युवक ने चलाई गोली, मौके पर पहुंची पुलिस, किया गिरफ्तार

locationअमेठीPublished: Apr 11, 2018 12:17:29 pm

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है…

Man firing on Akhilesh Yadav and SP MLA Rakesh Yadav photo in Amethi

अखिलेश यादव और सपा विधायक की फोटो पर युवक ने चलाई गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमेठी. गौरीगंज स्थित नेता रोड पर गांव के बाहर स्वागत द्वार पर लगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव और स्थानीय सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह की फोटो पर लाइसेंसी राइफल से गोली चलाना एक युवक को महंगा पड़ गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची गौरीगंज पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है।
अचानक करने लगा फायरिंग

मामला गौरीगंज स्थित नेता रोड का है। जहां गांव के बाहर बने स्वागत द्वार पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और स्थानीय सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह की फोटो लगी थी। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे गौरीगंज थानाक्षेत्र के रहने वाला एक युवक अपनी लाइसेंसी राइफल लेकर पहुंचा और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए होल्डिंग पर फायरिंग करने लगा। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फायरिंग कर रहे युवक को गिरफ्तार कर राइफल को कब्जे में ले लिया लिया। पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई और पूछ-ताछ कर रही है।
युवक कई दिनों से दे रहा था धमकी

वहीं घटना को लेकर विधायक के भाई ने कहा कि ये युवक कई दिनों से विधायक को फोन कर रहा था और आज दोपहर को भी फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहा था। आज दोपहर भी इसने विधायक को फोन कर धमकी दी और मौजूदा लोकेशन पूछकर वहां पहुंच गया। लेकिन इसके पहुंचने के पहले विधायक वहां से चले गए थे।
युवक को साथ ले गई पुलिस

वहीं प्रत्यक्षदर्शी की मानें तो एक युवक राइफल लेकर आया और गाली देते हुए होल्डिंग पर फायरिंग करने लगा। जिसके बाद हम लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अपने साथ ले गई। मौके पर उसकी लाइसेंसी राइफल से चली गोली ही खोखा भी पड़ा मिला, जिसे पुलिस को दे दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो