scriptBJP ने गांधी परिवार के खिलाफ वरुण का किया इस्तेमाल, कांग्रेस का आरोप जरूरत खत्म हुई तो निकाल फेंका | Congress leader Pramod Tiwari said BJP used Varun Gandhi and Maneka Gandhi against Gandhi family | Patrika News
अमेठी

BJP ने गांधी परिवार के खिलाफ वरुण का किया इस्तेमाल, कांग्रेस का आरोप जरूरत खत्म हुई तो निकाल फेंका

Varun Gandhi News: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीलीभीत सीट से वरुण गांधी का टिकट काटे जाने पर कहा है कि बीजेपी इस्तेमाल करो और फेको की ही राजनीति करती है।

अमेठीMar 28, 2024 / 03:15 pm

Aman Kumar Pandey

varun_gandhi.jpg

Varun Gandhi

Varun Gandhi News: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीलीभीत सीट से वरुण गांधी का टिकट काटे जाने पर कहा है कि बीजेपी ने उन्हें इस्तेमाल किया है। बीजेपी इस्तेमाल करो और फेको की ही राजनीति करती है। बीजेपी ने वरुण गांधी और उनकी मां मेनका को गांधी परिवार के खिलाफ इस्तेमाल किया है। उन्हें टिकट देकर सांसद बनाया। अब जब वरुण गांधी की जरुरत नहीं रह गया तो उन्हें दरकिनार किया जा रहा है। प्रमोद तिवारी के मुताबिक वरुण गांधी और मेनका गांधी को बीजेपी ने सियासी मोहरे के तौर पर इस्तेमाल किया। जो अंजाम वरुण गांधी का हुआ है। जल्द ही वही अंजाम उनकी मां मेनका गांधी का भी होगा।
यह भी पढ़ें
Weather:

यूपी में अगले 5 दिनों तक बारिश! बिजली के साथ आंधी तूफान की चेतावनी

वरुण के कांग्रेस में शामिल होने पर पार्टी हाईकमान लेगा फैसला
वरुण गांधी के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर प्रमोद तिवारी कहा कि इस बारे में कोई फैसला पार्टी हाईकमान ही लेगा। हालांकि उसके लिए वरुण गांधी को औपचारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल होने के लिए आवेदन करना होगा। आवेदन करने के बाद ही कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व ही इस बारे में कोई फैसला करेगा।
यह भी पढ़ें

Congress Candidate List: कांग्रेस ने यूपी में चार उम्मीदवारों का किया ऐलान, गाजियाबाद से डॉली शर्मा को टिकट, देखें पूरी लिस्ट

रायबरेली और अमेठी सीट से कौन होगा उम्मीदवार ?

उत्तर प्रदेश की रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार उतारे जाने के मामले पर प्रमोद तिवारी ने कहा है कि यह गांधी परिवार की परंपरागत सीटें है। प्रमोद तिवारी ने आगे बताया कि कांग्रेस पार्टी की चुनाव समिति ने इस बारे में अंतिम फैसला गांधी परिवार पर ही छोड़ दिया है। गांधी परिवार ही अमेठी रायबरेली सीट को लेकर यह तय करेगा कि वहां से परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ेगा या किसी दूसरे को चुनाव लड़ाया जाना है। यदि गांधी परिवार के सदस्य इन दोनों सीटों से चुनाव नहीं लड़ते हैं तो प्रत्याशी का फैसला भी वही करेंगे। उन्होंने दावा किया कि इन दोनों सीटों के बारे में पार्टी स्तर पर फैसला हो चुका है। अब आगे इसपर कोई चर्चा नहीं की जानी है।

Home / Amethi / BJP ने गांधी परिवार के खिलाफ वरुण का किया इस्तेमाल, कांग्रेस का आरोप जरूरत खत्म हुई तो निकाल फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो