scriptघर से निकले नवयुवक की हुई हत्या, पार्क में मिला शब, परिजनों में मचा कोहराम | A young man murdered in amethi | Patrika News
अमेठी

घर से निकले नवयुवक की हुई हत्या, पार्क में मिला शब, परिजनों में मचा कोहराम

घर से निकले नवयुवक का मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अमेठीMar 18, 2019 / 04:21 pm

Neeraj Patel

अमेठी. शहर में रविवार दोपहर को घर से निकले नवयुवक का शव मिला है। जैसे ही घर वालों को सूचना मिली वैसे ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का कारण पता चल पाएगा।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला कोतवाली मुंशीगंज क्षेत्र के धनापुर शारदन का है। 17 मार्च को लगभग 11 बजे छोटेलाल यादव का बड़ा सपुत्र राहुल उम्र 19 वर्ष अपनी दोस्त की बाइक से अमेठी गया। जो शाम तक नहीं लौटा, देर होता देख परिजनों ने उसके मोबाइल पर बात की तो उसने अमेठी में काम का हवाला देकर देर से आने की बात की। शाम 8 बजे के बाद जब उसके मोबाइल पर काल करने की कोशिश की गई तो फोन नहीं लगा। सुबह मोबाइल से उसके शाहगढ़ कस्बे के पास मिलने की सूचना मिली।

परिजनों ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक उसके बेटा अचेत अवस्था मे शहीद प्रताप नारायण दुबे स्मारक पार्क में मिला। जिसकी शर्ट निकली हुई थी। पेण्ट की जेब मे स्मार्ट फोन मौजूद था। जिसे ग्रामीणों एम्बुलेंस से नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगढ़ ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। शव को पुलिस के कब्जे में दे दिया।

घटना से क्षेत्र में शोक की लहर

घटना की सूचना पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। राहुल के पिता के मुताबिक उनका लड़का लखनऊ में रहता था जो एक शादी में शामिल होने के लिए 10 मार्च को घर आया था। राहुल का एक छोटा शिवम 11 वर्ष का है जो अपने भाई को बरबस याद करके यह बार बार कह रहा है कि हम अब भैया किसे कहेंगे। हृदय विदारक घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है। कोतवाल मुंशीगंज से बात की गई तो उन्होंने मीटिंग का हवाला देकर फोन रख दिया।

Home / Amethi / घर से निकले नवयुवक की हुई हत्या, पार्क में मिला शब, परिजनों में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो