scriptभगवान चाहते थे ट्रंप बने अमरीका के राष्ट्रपति, वाइट हाउस प्रवक्ता का बयान | White house speaker says God wanted Trump to be president | Patrika News
अमरीका

भगवान चाहते थे ट्रंप बने अमरीका के राष्ट्रपति, वाइट हाउस प्रवक्ता का बयान

वाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा हकेबी सैंडर्स का कहना है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का साल 2016 का चुनाव जीतना ईश्वर की मर्जी थी।

Jan 31, 2019 / 06:31 pm

Shweta Singh

White house speaker says God wanted Trump to be president

भगवान चाहते थे ट्रंप बने अमरीका के राष्ट्रपति, वाइट हाउस प्रवक्ता का बयान

वाशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने काम को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, कुछ लोग उनके काम से प्रभावित होते हैं, तो वहीं कुछ उनकी आलोचना करते हैं। इसी दौरान आपने कई बार लोगों को ये सवाल उठाते हुए सुना होगा कि ट्रंप राष्ट्रपति कैसे बन गए। अब इसका जवाब मिल गया है। जवाब कहीं और से नहीं बल्कि वाइट हाउस से आया है।

ईश्वर चाहते थे कि ट्रंप बने राष्ट्रपति

वाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा हकेबी सैंडर्स का कहना है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का साल 2016 का चुनाव जीतना ईश्वर की मर्जी थी। बुधवार को एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में सैंडर्स ने उस बयान का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है ईश्वर ने हम सबको अलग-अलग समय पर अलग भूमिका निभाने को कहा है और मुझे लगता है कि वही चाहते थे कि डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बनें। इसलिए वह यहां हैं।’ उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि उन्होंने कई सारी ऐसी चीजों के समर्थन में काफी काम किया है जिनकी परवाह धार्मिक लोग करते हैं।’

सुरक्षा सुनिश्चित करना राष्ट्रपति का मौलिक कर्तव्य

अमरीका और मेक्सिको की सीमा पर दीवार खड़ी करने के ट्रंप के प्रस्ताव को वाइट हाउस स्पीकर नैंसी पेलोसी द्वारा अनैतिक करार दिए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर सैंडर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘आपके देश के लोगों की सुरक्षा की अवधारण अमरीका के राष्ट्रपति का मौलिक कर्तव्य है, इसलिए इसे अनैतिक बताना हास्यास्पद आरोप है।’ इंटरव्यू में सैंडर्स ने दोबारा आश्वस्त किया कि सीरिया से अमरीकी सेना की वापसी की ट्रंप की घोषणा से इलाके के ईसाइयों को खतरा नहीं होगा।

Home / world / America / भगवान चाहते थे ट्रंप बने अमरीका के राष्ट्रपति, वाइट हाउस प्रवक्ता का बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो