scriptपुलिस को देखते ही भागने लगा युवक, पकड़कर जेब की तलाशी ली तो रह गए हैरान, छोटी सी पुडिय़ा में मिला 4.58 लाख का घातक सामान | Young man arrested with 4.58 lakh brownsugar | Patrika News
अंबिकापुर

पुलिस को देखते ही भागने लगा युवक, पकड़कर जेब की तलाशी ली तो रह गए हैरान, छोटी सी पुडिय़ा में मिला 4.58 लाख का घातक सामान

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस पहुंची थी शहर के एक तालाब के पास, भाग रहे युवक की पैंट की जेब से प्लास्टिक में मिली चीज

अंबिकापुरApr 01, 2019 / 06:42 pm

rampravesh vishwakarma

Jail

Jail

अंबिकापुर. कोतवाली पुलिस ने सोमवार की सुबह शहर के जैना तालाब के पास से ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। जब्त ब्राउन शुगर 24 ग्राम है जिसकी कीमत 4 लाख 58 हजार रुपए बताई जा रही है।
युवक पुडिय़ा में ब्राउन शुगर लेकर बिक्री के लिए घूम रहा था। पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर लिया है।


गौरतलब है कि सरगुजा आईजी केसी अग्रवाल व एसपी सदानंद कुमार के निर्देश पर जिले में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार की सुबह कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की शहर के जैना तालाब के पास एक युवक ब्राउन शुगर बेचने की फिराक में घूम रहा है।
कोतवाली टीआई केके सिंह ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। सीएसपी आरएन यादव के मार्गदर्शन में कोतवाली पुलिस टीम गठित कर जैना तालाब पहुंची। यहां पुलिस को आता देख एक युवक भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।
पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो पैंट की जेब से प्लास्टिक में पाउडर जैसा पदार्थ मिला। पुलिस ने जब उसकी जांच कराई तो 24 ग्राम ब्राउन शुगर निकला। पुलिस ने ब्राउन शुगर को जब्त कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ के दौरान युवक ने पुलिस को अपना नाम अंबिकापुर के पर्राडांड़ निवासी 37 वर्षीय मो. कुतुबुद्दीन पिता स्व. मो. कासीम बताया है।


आरोपी को भेजा गया न्यायिक रिमांड पर
जब्त ब्राउन शुगर की अंतर्राष्ट्रीय किमत 4 लाख 58 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर लेकर विवेचना कर रही है। उक्त कार्रवाई में एसआई चितरंजन साहू, आरक्षक संजीव चौबे, प्रवीन्द सिंह, सत्येंद्र दुबे व अमृत सिंह सक्रिय रहे।

Home / Ambikapur / पुलिस को देखते ही भागने लगा युवक, पकड़कर जेब की तलाशी ली तो रह गए हैरान, छोटी सी पुडिय़ा में मिला 4.58 लाख का घातक सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो