scriptमातम में बदलीं दिवाली की खुशियां : माचिस जलाते ही फट गया बम, मासूम बेटे की दर्दनाक मौत | Innocent son death in bomb blast in diwali | Patrika News
अंबिकापुर

मातम में बदलीं दिवाली की खुशियां : माचिस जलाते ही फट गया बम, मासूम बेटे की दर्दनाक मौत

गिलास में बम रखकर उसे फोडऩे के लिए जलाई थी माचिस, भागने का मौका भी नहीं मिला और फट गया बम

अंबिकापुरNov 09, 2018 / 08:36 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

Dead body

सीतापुर. सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम भुसु के भ_ीपारा में दीपावली के दिन पटाखा फोडऩे के दौरान १३ वर्षीय एक बालक उसकी चपेट में आ गया। हादसे में गंभीर रूप से सीने में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। हादसे में बालक की मौत से परिवार की दिवाली की खुशियां मातम में बदल गईं। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम भुसु स्थित भ_ीपारा निवासी 13 वर्षीय अभिषेक तिर्की पिता अशोक तिर्की दीपावली के दिन टॉप टाइगर बम को गिलास में रखकर फोडऩे की कोशिश कर रहा था। उसने गिलास में रखे बम को फोडऩे के लिए माचिस से आग लगाई ही थी कि बम तुरंत फट गया।
इस दौरान बालक को वहां से भागने का मौका भी नहीं मिल पाया और उसकी छाती सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं। बम का धमाका इतना जबरदस्त था कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
धमाके की आवाज सुनकर घर के सदस्य दौड़कर वहां पहुंचे लेकिन उसकी सांसें उखड़ चुकी थीं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। घटना से मृतक के परिजन सदमे में हैं, उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Ambikapur / मातम में बदलीं दिवाली की खुशियां : माचिस जलाते ही फट गया बम, मासूम बेटे की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो