scriptBreaking News : पार्षद की भांजी की कुएं में मिली लाश, चप्पल तैरता देख मौसी के खड़े हो गए रोंगटे | Congress councilor niece sucide to jump in the well | Patrika News

Breaking News : पार्षद की भांजी की कुएं में मिली लाश, चप्पल तैरता देख मौसी के खड़े हो गए रोंगटे

locationअंबिकापुरPublished: Jun 08, 2018 09:58:41 pm

नगर के जरहागढ़ में मामा के घर रहकर 10वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी छात्रा, छोटी बहन से विवाद के बाद दोपहर से ही थी गायब

Dead body into the well

Body in the well

अंबिकापुर. बलरामपुर निवासी किशोरी अंबिकापुर स्थित जरहागढ़ में नाना-नानी के घर बचपन से रहकर पढ़ाई करती थी। इस साल वह 10वीं कक्षा में गई थी। शुक्रवार की दोपहर लूडो खेलने के दौरान उसका छोटी बहन से कुछ विवाद हो गया। इसी बीच वह वहां से निकल गई। शाम को जब वह घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरु हुई।
इसी बीच उसकी मौसी ने अपने घर के सामने कुएं में उसकी चप्पल तैरती देखी। सूचना पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने कुएं में सीढ़ी डाली तो उसकी लाश ऊपर आ गई। लाश देख घरवालों के रोने का ठिकाना न रहा। इधर रेस्क्यू टीम ने रात 9 बजे लाश को बाहर निकाला। मृतिका Congress पार्षद कृष्णा गुप्ता की भांजी है।
People near well
नगर के जरहागढ़ निवासी व महामाया वार्ड क्रमांक-37 के पार्षद कृष्णा गुप्ता के बहन की शादी बलरामपुर निवासी अंबिका गुप्ता से हुई है। अंबिका गुप्ता की पुत्री व पार्षद की 16 वर्षीय भांजी रानी गुप्ता बचपन से ही यहीं रहकर विक्टोरिया पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करती थी। इस वर्ष वह 10वीं कक्षा में गई थी। रानी की छोटी बहन खुशी 13 वर्ष भी गर्मी की छुट्टी में जरहागढ़ आई थी।
शुक्रवार की दोपहर दोनों बहनें घर में ही लूडो खेल रही थी। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। परिजनों का कहना है कि विवाद के दौरान छोटी बहन ने यह कह दिया कि बलरामपुर आओगी तो तुम्हे बताऊंगी। इसके बाद रानी वहां से निकल गई।
Resque
शाम 5 बजे तक जब वह घर नहीं लौटी तो नाना-नानी, पार्षद मामा व अन्य परिजन उसे खोजने निकले। इसी बीच वहीं किराए के मकान में रहने वाली उसकी मौसी उमा गुप्ता अपने घर के सामने स्थित कुएं में लगा टुल्लू पंप बंद करने गई। इस दौरान उसकी नजर कुएं में तैर रही चप्पलों पर पड़ी। यह देख उसके रोंगटे खड़े हो गए।
किसी अनहोनी की आशंका पर उसने घर के अन्य सदस्यों को जानकारी दी। इसके बाद सभी कुएं के पास जमा हो गए। फिर उन्होंने होमगार्ड के रेस्क्यू टीम को सूचना दी।


सीढ़ी डालते ही तैरने लगी लाश
कुएं में छात्रा की लाश होने की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। रेस्क्यू टीम ने कुएं के भीतर सीढ़ी डाला ही था कि छात्रा की लाश पानी के ऊपर तैरने लगी। यह देख घरवालों के होश उड़ गए। रात 9 बजे छात्रा का शव बाहर निकाला गया। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। शनिवार को पीएम पश्चात शव उसके परिजनों को सौंपा जाएगा।

कुएं में कूदकर आत्महत्या
पुलिस की मृतिका के परिजन से पूछताछ में जो बातें सामने आई हैं उसके अनुसार छात्रा ने छोटी बहन से विवाद के बाद गुस्से में आकर कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो