scriptसरगुजा फुटबॉल लीग के फाइनल में अदानी एकेडमी सीनियर टीम, रोमांचक मैच में जूनियर को 2-1 से हराया | Adani academy reached in final in Surguja football league | Patrika News
अंबिकापुर

सरगुजा फुटबॉल लीग के फाइनल में अदानी एकेडमी सीनियर टीम, रोमांचक मैच में जूनियर को 2-1 से हराया

सरगुजा फुटबॉल लीग प्रतियोगिता अपने अंतिम चरण में, अदानी एकेडमी सीनियर व जूनियर के बीच काफी संघर्षपूर्ण रहा मुकाबला

अंबिकापुरOct 26, 2018 / 06:34 pm

rampravesh vishwakarma

Football match

Football match

अंबिकापुर. गांधी स्टेडियम में खेली जा रही सरगुजा फुटबॉल लीग प्रतियोगिता अपने अंतिम चरण में है। शुक्रवार को प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मुकाबला अदानी फुटबॉल सरगुजा एकेडमी सीनियर व अदानी एकेडमी जूनियर की टीमों के मध्य खेला गया।
इसमें सीनियर की टीम ने रोमांचक मुकाबले में जूनियर टीम को 2-1 से हराकर प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मैच 27 अक्टूबर को खेला जाएगा।


सरगुजा फुटबॉल लीग प्रतियोगिता में इस वर्ष कई रोमांचक मैच खेले गए। इसमें प्रतिद्वंद्वी टीमें एक-दूसरे पर भारी पड़ीं। दर्शकों ने भी इन मैचों का काफी लुत्फ लिया। अब यह प्रतियोगिता अपने अंतिम दौर में चल रही है।
प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच भी काफी रोमांचक रहा, जहां एक ही एकेडमी की सीनियर व जूनियर खिलाड़ी आपस में संघर्ष करते नजर आए।

अदानी फुटबॉल सरगुजा एकेडमी सीनियर व अदानी एकेडमी जूनियर की टीम ने पहले हाफ में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ गोल करने के काफी प्रयास किए लेकिन कोई भी डिफेंस को नहीं भेद सका। ऐसे में पहला हाफ बिना गोल के रहा।

दूसरे हाफ में दिखाया दम
दूसरा हाफ शुरु होते ही अदानी एकेडमी सीनियर व जूनियर की टीमों ने दमदार खेल का प्रदर्शन किया। इस दौरान सीनियर टीम के अनुभवी खिलाड़ी उजित ने शानदार गोल दागकर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। इसके कुछ ही देर बाद सीनियर टीम को पेनाल्टी शूट आउट का मौका मिला। उजित के इस शॉट का जूनियर टीम के गोलकीपर ने बेहतरीन बचाव किया।
इधर जूनियर टीम ने भी मिले मौके को भुनाया और शानदार गोल दागकर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। मैच के अंतिम क्षणों में सीनियर टीम के शिव ने बेहतरीन गोल दागकर स्कोर 2-1 करने के साथ ही मैच भी जीत लिया। इस तरह अदानी सीनियर की टीम प्रतियोगिता के पहली फाइनलिस्ट बनी।

27 को दूसरा सेमीफाइनल
पहले सेफा मैच में निर्णायक की भूमिका में ललित किशोर, लव कुमार, सोनू सिंह व शांतनू यादव थे। प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मैच 27 अक्टूबर को सरगुजा पुलिस व नाइस क्लब बलसेढ़ी के मध्य खेला जाएगा।

Home / Ambikapur / सरगुजा फुटबॉल लीग के फाइनल में अदानी एकेडमी सीनियर टीम, रोमांचक मैच में जूनियर को 2-1 से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो