scriptबसपा के गढ़ में योगी के चुनावी तीर, सपा-बसपा को लेकर कह दी बड़ी बात | CM Yogi Adityanath in ambedkar nagar rally | Patrika News
अम्बेडकर नगर

बसपा के गढ़ में योगी के चुनावी तीर, सपा-बसपा को लेकर कह दी बड़ी बात

अंबेडकरनगर जिले की जलालपुर विधानभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे सीएम योगी आदित्यनाथ

अम्बेडकर नगरOct 16, 2019 / 07:40 pm

Hariom Dwivedi

बसपा के गढ़ में योगी के चुनावी तीर, सपा-बसपा को लेकर कह दी बड़ी बात

बसपा के गढ़ में योगी के चुनावी तीर, सपा-बसपा को लेकर कह दी बड़ी बात

अम्बेडकर नगर. जिले की जलालपुर विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के लिए एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने अम्बेडकरनगर जिले और जलालपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश सिंह के पक्ष में मतदान कर उन्हें जिताने की अपील की।
प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के साथ जलालपुर विधानसभा क्षेत्र के नेवादा में निर्धारित समय से विलंब से पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों को संबोधित करते कहा कि सत्ता जब भगवान श्रीराम जैसे हाथों में होती है तो रामराज्य का आधार बनती है और जब श्रीकृष्ण के हाथों में होती है तो लोक कल्याण होता है। लेकिन, जब यही सत्ता सपा, बसपा और कांग्रेस जैसी पार्टियों के हाथों में होती है तो अराजकता गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार फैलता है। सीएम योगी ने कहा कि इन पार्टियों के शासन में इनके मंत्रियों को बढ़ते हुए तो देखा गया, लेकिन किसी गरीब का मकान या शौचालय बनते या फिर मुफ्त इलाज होते नहीं देखा गया।
अनुच्छेद 370 पर भी बोले
संविधान के अनुच्छेद 370 के हटाये जाने को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर के नाम पर राजनीति करने वाले, वोट मांगने वाले उनकी विचारधारा के खिलाफ 1952 में जबरदस्ती अनुच्छेद 370 देश के खिलाफ बढ़ा कर डॉ अम्बेडकर का अपमान किया था और तबसे कोई सरकार इसे समाप्त करने की हिम्मत नहीं कर सकी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे समाप्त कर देश ही नहीं दुनिया मे भारत का मान बढ़ाया है।

Home / Ambedkar Nagar / बसपा के गढ़ में योगी के चुनावी तीर, सपा-बसपा को लेकर कह दी बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो