scriptSharad Yadav : लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव ने कहा-पीएम मोदी के राज में देश, संविधान, किसान, नौजवान संकट में | Sharad Yadav Allegation On Pm Modi | Patrika News
अलवर

Sharad Yadav : लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव ने कहा-पीएम मोदी के राज में देश, संविधान, किसान, नौजवान संकट में

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरOct 08, 2018 / 09:00 am

Hiren Joshi

Sharad Yadav Allegation On Pm Modi

Sharad Yadav : लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव ने कहा-पीएम मोदी के राज में देश, संविधान, किसान, नौजवान संकट में

लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा है कि भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश के हालात ठीक नहीं हैं। देश, संविधान, किसान और नौजवान संकट में है। उद्योगपतियों का लाखों करोड़ों का कर्ज माफ किया जा रहा है और किसान को फसल के उचित मूल्य एवं नौजवान को रोजगार के लिए तरसाया जा रहा है।
नोटबंदी से करोड़ों लोगों को रोजगार विहीन कर दिया। उन्होंने विधानसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि राजस्थान में भाजपा सरकार के दौरान युवाओं को रोजगार नहीं मिला। मुख्यमंत्री अब गौरव यात्रा निकाल रही हैं। यादव रविवार को खैरथल-किशनगढ़बास विधानसभा क्षेत्र के बीबीरानी में लोजद नेता एवं प्रत्याशी भारत यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।
सभा में पूर्व सांसद तारिक अनवर, पूर्व केन्द्रीय मंत्री अजीत सिंह के पुत्र जयंत सिंह सहित कई नेता मौजूद रहे। यादव ने अपने भाषण में केन्द्र और राज्य सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में पीएम मोदी ने कहा था कि हम 2 करोड़ युवाओं को हर वर्ष रोजगार देंगे, रोजगार मिला किसी को, नहीं। हमने प्रधानमंत्री को चुनौती दी है, हम उन्हें हटाएंगे और देश में गठबंधन की सरकार बनाएंगे। सुप्रीम कोर्ट में सरकार स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने से बहाना बनाकर मुकर गई।

Home / Alwar / Sharad Yadav : लोकतांत्रिक जनता दल के अध्यक्ष शरद यादव ने कहा-पीएम मोदी के राज में देश, संविधान, किसान, नौजवान संकट में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो