scriptहनुमान जन्मोत्सव पर मंदिरो में उमड़ी आस्था अनेको जगह हुए भंडारे | Patrika News
अलवर

हनुमान जन्मोत्सव पर मंदिरो में उमड़ी आस्था अनेको जगह हुए भंडारे

खैरथल कस्बे में हनुमान जयंती के पावन पर्व पर मंदिरों में आस्था व विश्वास की लहर दिखाई दी। अनेको जगह हुए भंडारे में श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। कस्बे की पुरानी अनाज मंडी स्थित बालाजी मंदिर में सुबह से ही श्रद्धालुओं ने पहुंच कर धोक लगाकर मन्नत मांगी।  ग्यारह बजे से आरंभ हुए द्वितीय विशाल […]

अलवरApr 23, 2024 / 04:03 pm

Rajendra Banjara

खैरथल कस्बे में हनुमान जयंती के पावन पर्व पर मंदिरों में आस्था व विश्वास की लहर दिखाई दी। अनेको जगह हुए भंडारे में श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। कस्बे की पुरानी अनाज मंडी स्थित बालाजी मंदिर में सुबह से ही श्रद्धालुओं ने पहुंच कर धोक लगाकर मन्नत मांगी। 
sdfsdfsdf

ग्यारह बजे से आरंभ हुए द्वितीय विशाल भंडारे में हजारों लोगों ने प्रसाद लिया। वही दूसरा बड़ा आयोजन पहाड़ी वाले हनुमान मंदिर में अनेको कार्यक्रमों के साथ सम्पन्न हुआ।यहां हरिहर दास महाराज के सानिध्य में हवन,पूजा पाठ के बाद चूरमे,लड्डू का भोग लगाकर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। 

fsdfsdfsdf

सेवादार पवन इजरानी ने बताया की देर शाम तक चले भंडारे में सैकड़ो सेवादारों ने व्यवस्था में सहयोग किया। वही नगर परिषद के पीछे समस्त टैक्सी स्टैंड बालाजी मंदिर के सेवादारों की ओर से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। वही शनि मंदिर, हेमू कालानी चौक,रेलवे स्टेशन मंदिर,पुराने टेलीफोन एक्सचेंज पर भी भंडारा का आयोजन किया जा रहा है। 

Home / Alwar / हनुमान जन्मोत्सव पर मंदिरो में उमड़ी आस्था अनेको जगह हुए भंडारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो