scriptध्यान से देखिए इस चेहरे को, इसी शख्स ने जगन्नाथ मंदिर से चुराए थे हजारों रुपए, पुलिस ने 8 घंटे में किया गिरफ्तार | Jagannath Temple Alwar Theft Arrest By Alwar Police | Patrika News
अलवर

ध्यान से देखिए इस चेहरे को, इसी शख्स ने जगन्नाथ मंदिर से चुराए थे हजारों रुपए, पुलिस ने 8 घंटे में किया गिरफ्तार

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरOct 29, 2018 / 10:13 am

Hiren Joshi

Jagannath Temple Alwar Theft Arrest By Alwar Police

ध्यान से देखिए इस चेहरे को, इसी शख्स ने जगन्नाथ मंदिर से चुराए थे हजारों रुपए, पुलिस ने 8 घंटे में किया गिरफ्तार

अलवर. शहर के पुराना कटला स्थित जगन्नाथ मंदिर से रविवार तडक़े चोर दरवाजा तोडकऱ 83 हजार 500 रुपए की नकदी, सोने के जेवरात और कम्बल आदि चोरी कर ले गया। पुलिस ने वारदात का मात्र आठ घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी गई राशि भी बरामद की है। आरोपी से शेष नकदी व जेवरात बरामद के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ जारी है।
कोतवाल जितेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि पुराना कटला स्थित जगन्नाथ मंदिर के पुजारी रामवतार शर्मा उर्फ राधेराधे रविवार सुबह करीब साढ़े चार बजे मंदिर में पूजा करने गए। पीछे से उनके कमरे का दरवाजा तोडकऱ अज्ञात चोर अंदर घुस गया और पलंग के गद्दे के नीचे रखे 83 हजार 500 रुपए की नकदी, दो सोने अंगूठी व चार कम्बल को चोरी कर ले गया। पुजारी जब पूजा कर वापस लौटे तो उन्हें चोरी की घटना का पता चला। घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई। सीआइयू टीम के कांस्टेबल मूलचंद, हरिओम व यादराम गुर्जर ने तत्काल कार्रवाई करते हुए वारदात के मात्र आठ घंटे के भीतर चोरी के आरोपी हजारी का मोहल्ला शुक्ला पाड़ी निवासी रवि शर्मा (25) पुत्र अजय शर्मा को धरदबोचा। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी की वारदात करना स्वीकार लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की राशि 68 हजार 900 रुपए बरामद कर लिए हैं। शेष राशि, सोने की अंगूठी व कम्बल बरामदगी के प्रयास जारी हैं।
तीन-चार दिन से मंदिर आ रहा था आरोपी

पुलिस ने बताया कि चोरी का आरोपी रवि शर्मा सीसी के नशे का आदी है। वह पिछले तीन-चार दिन लगतार पुजारी के पास आ रहा था। मंदिर के पुजारी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। इस पर सीआईयू टीम ने पुजारी को कुछ संदिग्ध लोगों को फोटो दिखाई, जिसमें पुजारी ने आरोपी रवि शर्मा को पहचान लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत धरदबोचा। आरोपी रवि शर्मा पूर्व में भी बैटरी चोरी के आरोप में गिरफ्तार को चुका है।

Home / Alwar / ध्यान से देखिए इस चेहरे को, इसी शख्स ने जगन्नाथ मंदिर से चुराए थे हजारों रुपए, पुलिस ने 8 घंटे में किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो