scriptएक माह पूर्व लाखों खर्च कर लगाई थी इंटरलॉकिंग टाइल्स, अभी से ही उखडऩे लगी | Interlocking Tiles Disbanding In Alwar | Patrika News

एक माह पूर्व लाखों खर्च कर लगाई थी इंटरलॉकिंग टाइल्स, अभी से ही उखडऩे लगी

locationअलवरPublished: Aug 29, 2018 12:01:17 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Interlocking Tiles Disbanding In Alwar

एक माह पूर्व लाखों खर्च कर लगाई थी इंटरलॉकिंग टाइल्स, अभी से ही उखडऩे लगी

अलवर. अलवर में सडक़ों की हालत को दरकिनार कर इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाई गई, लेकिन यह भी अब उखडऩे लगी हैं। शहर में पिछले करीब एक माह में कुछ प्रमुख सडक़ों के दोनों तरफ लगाई गई इंटरलॉकिंग टाइल्स का गड़बड़झाला सामने आने लगा है। अभी से कई जगहों पर टाइल्स उखडऩे लगी हैं। जहां से बड़े वाहन निकलते हैं वहां टाइल्स धंसती जा रही है। पूर्व में कई जगहों से घटिया टाइल्स लगाने की शिकायतें भी सम्बंधित अधिकारियों तक की गई थी। उसके बावजूद ध्यान नहीं दिया गया। जिसकी असलियत अब सामने आने वाली है।
शहर के एरोड्रम रोड से बाबू शोभाराम राजकीय कला कॉलेज के सामने करीब एक माह पहले ही इंटरलॉकिंग टाइल्स लगी हैं। अभी से टाइल्स जगह-जगह से नीचे धंसती जा रही है। कई जगहों से तो टाइल्स बिखरने भी लगी है। जब टाइल्स लगाई जा रही थी उस समय कुछ जागरूक लोगों ने घटिया टाइल्स लगाने की शिकायतें भी की थी।
डीईओ कार्यालय के पास बिखर रही

शहर में भगत सिंह सर्किल से पुराना पुल के बीच में इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाई हैं। डीईओ कार्यालय के पास एक जगह टाइल्स ही उखड़ी पड़ी हैं। इसके अलावा गौरव पथ पर भी इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाई गई है। एनसीआर के प्रोजेक्ट के तह बनाई जा रही नई सडक़ों के दोनों तरफ काफी दूरी में टाइल्स लग रही हैं। जहां से भारी वाहन निकलेंगे वहां पर टाइल्स या तो धंस रही हैं या बिखर रही हैं।
सडक़ें खराब लेकिन इंटरलॉकिंग पर ध्यान

शहर में सडक़ों की हालत बेहद खराब है, जनता को इस वजह से काफी परेशान होना पड़ रहा है, लेकिन प्रशासन का ध्यान इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने में ज्यादा है। लाखों रुपए खर्च कर इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाई गई लेकिन अब यह भी उखड़ रही है।
जानकारी करेंगे

अभी शिकायत तो नहीं मिली। फिर भी इसकी जांच करा लेते हैं। जहां कमी होगी उसे दुरुस्त कराया जाएगा। अभी सडक़ें गारंटी अवधि में हैं।
एमएल मीना
अधीक्षण अभियंता, पीडब्ल्यूडी, अलवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो