scriptअलवर में पानी के लिए विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, कई हुए घायल | Conflict between two groups for water in alwar | Patrika News
अलवर

अलवर में पानी के लिए विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, कई हुए घायल

अलवर में पेयजल समस्या को लेकर अब विवाद पैदा हो रहा है। पानी न मिलने के कारण झगड़े की नौबत आ रही है।

अलवरMay 07, 2018 / 02:37 pm

Prem Pathak

Conflict between two groups for water in alwar
अलवर. शहर के पेयजल किल्लत के चलते विवाद लोगों के बीच ही सीमित नहीं रहा, बल्कि यह अब मोहल्लों तक बंटने लगा है। कुछ ऐसा ही विवाद इन दिनों गायवाला मोहल्ला एवं सूरसागर के लोगों के बीच पानी को लेकर चल रहा है।
विवाद से जुड़े लोगों का कहना है कि गायवाला मोहल्ला में लंबे समय से पानी की समस्या है। पिछले दिनों पेयजल समस्या के निराकरण के लिए जलदाय विभाग की ओर से सूरसागर मोहल्ले के पास बोरिंग कराई गई। इस बोरिंग से सूर सागर, ब्रह्मचारी, गायवाला मोहल्ला व नवाबपुरा आदि मोहल्लों में पानी की सप्लाई होनी थी। लोगों का आरोप है कि कुछ लोगों ने दबंगता के चलते बोरिंग पर अवैध कब्जा कर रखा है। ये लोग जलदाय विभाग के कर्मचारियों को भी चाबी नहीं देते और झगड़े पर उतारू हो जाते हैं। शनिवार रात को गायवाला मोहल्ला के लोग बोरिंग खोल कर आए तो कुछ देर बाद ही रात करीब 9.30 बजे सूरसागर मोहल्ले के 10-15 लोगों ने गायवाला मोहल्ला पहुंच कर यहां के निवासियों से झगड़ा किया। झगड़े के दौरान लाठियां भी चली। बाद में गायवाला मोहल्ले के लोग रात को ही शहर कोतवाली पहुंचे और विवाद की लिखित शिकायत दी।

Home / Alwar / अलवर में पानी के लिए विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, कई हुए घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो