scriptशिवपाल बोले, नेताजी और मैं नहीं मानते मायावती को बहन, न जाने कैसे अखिलेश की बुआ बन गईं | Shivpal controversial statement on Mayawati, slams Grand alliance | Patrika News
प्रयागराज

शिवपाल बोले, नेताजी और मैं नहीं मानते मायावती को बहन, न जाने कैसे अखिलेश की बुआ बन गईं

कुंभ में सियासत

प्रयागराजJan 31, 2019 / 07:19 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

shivpal with narendra giri

शिवपाल बोले, नेताजी और मैं नहीं मानते मायावती को बहन, न जाने कैसे अखिलेश की बुआ बन गईं

प्रयागराज। कुंभ नगरी सियासी दलों का अखाड़ा बन चुका है। यहां लगातार राजनैतिक दिग्गजों का आना जाना लगा है। गुरुवार को कुंभ में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल यादव ने संगम स्नान कर अखिल भारतीय अखाडा परिषद के अध्यक्ष नरेद्र गिरी, स्वामी अड़गड़ानंद और अपने गुरु कैलाशा नंद का आशिर्वाद लिया।
गुरुओं का आशीर्वाद लेने के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि सभी का भला हो और आगामी चुनाव में हमारी जीत हो इसका आशीर्वाद लेने हम गंगा मैया के पास आये है। उन्होंने कहा की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर अपनी नीतियां बताने का काम कर रहे है। आने वाले चुनाव में हम बड़ी जीत दर्ज करेंगे।
शिवपाल ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सपा-बसपा के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा की मायावती को न मैंने बहन माना और ना ही नेता जी ने फिर कैसे वो बुआ बन गयी। उन्होंने कहा कि आने वाला समय तय करेगा की गठबंधन में क्या होगा।
कांग्रेस में प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने पर शिवपाल यादव ने कहा कि उनके आने से कांग्रेस मजबूत होगी। कांग्रेस को ऐसे नेता की जरुरत थी जो उन्हें मजबूत कर सके।
बता दें की हाल ही में अखिलेश यादव संगम स्नान कर संतो का आशीर्वाद लिया था। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव दिनेश यादव ने बताया कि शिवपाल यादव कुंभ क्षेत्र में संतो का दर्शन करने आये थे।
by Prasoon Pandey

Home / Prayagraj / शिवपाल बोले, नेताजी और मैं नहीं मानते मायावती को बहन, न जाने कैसे अखिलेश की बुआ बन गईं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो