scriptपुलवामा आतंकी हमले के बाद गुस्से में संत, कहा- सेना को मिले छूट, अब हो आर- पार की लड़ाई | Prayagraj saint said Government take revenge from pakistan | Patrika News
प्रयागराज

पुलवामा आतंकी हमले के बाद गुस्से में संत, कहा- सेना को मिले छूट, अब हो आर- पार की लड़ाई

संत समाज ने आतंकी घटना में शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए कुंभ क्षेत्र में यज्ञ का आयोजन की घोषणा की है ।

प्रयागराजFeb 15, 2019 / 11:11 am

Akhilesh Tripathi

Prayagraj saint

प्रयागराज संत

प्रसून पांडेय

प्रयागराज. पुलवामा में आतंकी हमले के बाद संगम नगरी में संतों ने दो टूक कहा है कि अब सरकार को शांत नहीं रहना चाहिए, एक बार आर पार की बात हो जानी चाहिए। संत समाज ने कड़े शब्दों में इसकी निंदा की है और शहीद जवानों के परिवार जनों के लिए अपना दुख जताया है। संतों ने दो टूक कहा कि अब निर्णय हो जाना चाहिए। संतों ने स्पष्ट रूप से कहा है कि यह कायराना कार्रवाई पाकिस्तान की ओर से की गई है।सरकार को इसका कड़ा जवाब देना होगा। संत समाज ने आतंकी घटना में शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए कुंभ क्षेत्र में यज्ञ का आयोजन की घोषणा की है ।
Narendra Giri
 

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि सरकार को कश्मीर मामले में लचर रवैया छोड़ना होगा।सरकार की ढिलाई से ही हालात पैदा हुए हैं। मैं और समूचा अखाड़ा परिषद घटना का निंदा करते हैं ।अखाड़ा परिषद की सरकार से अपील है कि सीआरपीएफ के बहादुर जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जानी चाहिए। महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि आतंकी घटना में शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए अखाड़ा परिषद की ओर से शुक्रवार को में यज्ञ आयोजित किया जाएगा।
saint
 

पुरी पीठाधीश्वर स्वामी अधोक्षजानंद जी ने कहा यह बहुत ही दुखद और कायराना हरकत है।कश्मीर मामले में सरकार की नीति बहुत लचर रही है ।इस मामले में सेना को खुली छूट देनी होगी ।सेना अपने मन मुताबिक इस पर जवाब दें।राजनीति नहीं होनी चाहिए।
saint
 

टीकरमाफी के पीठाधीश्वर श्री हरि चैतन्य ब्रह्मचारी महाराज ने कहा कि शठे शाठ्यम समाचरेत यही इस समस्या का पूर्ण समाधान है।अगर सरकार इस पर जवाबी कार्यवाही के लिए सेना को खुली छूट नहीं देती है।तो उसे जनाक्रोश का सामना करना पड़ सकता है। अब सरकार को अपनी बात स्पष्ट करनी चाहिए सेना को खुले मैदान में जाने की अनुमति होनी चाहिए।
Saint
 

पुलवामा में आतंकी हमले से दुखी अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के सचिव और जूना अखाड़े के संरक्षक हरी गिरी महाराज ने फोन पर बात करते हुए कहा या अत्यंत दुखदाई है। आज भारत मां ने अपने लाल खोए हैं ।इसका जवाब जरूर देना चाहिए अब चुप बैठने से काम नहीं चलने वाला है।

Home / Prayagraj / पुलवामा आतंकी हमले के बाद गुस्से में संत, कहा- सेना को मिले छूट, अब हो आर- पार की लड़ाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो