scriptयोगी राज में बेखौफ अपराधी पुलिस हुई नतमस्तक, अपराधियों का तांडव | criminal hit the restaurant owner in Allahabad | Patrika News
प्रयागराज

योगी राज में बेखौफ अपराधी पुलिस हुई नतमस्तक, अपराधियों का तांडव

लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस सवालों के घेरे में

प्रयागराजJun 10, 2019 / 10:13 pm

प्रसून पांडे

allahabad news

crime news

प्रयागराज । जिले की पुलिस दबंगों के सामने नतमस्तक नजर आ रही है। लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से पुलिस की कार्यवाही पर सवालिया निशान लगने लगे है। मामला सिविल लाइन के पॉश इलाके का है जहां नशे में धुत आधा दर्जन दबंग रेस्टोरेंट में मारपीट और तोड़फोड़ कर चले जाते हैं और पुलिस को भनक तक नहीं लगती है। शहर के सबसे वीआईपी इलाके के सिविल लाइंस में स्थित एक फेमिली रेस्टोरेंट मील्स ऑन ह्वील्स में शराब के नशे में धुत दबंगों द्वारा जम कर तांडव किया गया।
दबंगों को रेस्टोरेंट मालिक द्वारा खाना ख़तम होने की बात इतनी नागवार लगी कि उन्होंने रेस्टोरेंस मालिक पिता और पुत्र की पिटाई कर दी। इसके साथ ही काउन्टर पर रखी बिलिंग मशीन सहित रेस्टोरेंस में जमकर तोड़फोड़ भी की। हांलाकि रेस्टोरेंट में सीसीटीवी कैमरे लगे होने से पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है। पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक ने पूरे मामले में अज्ञात के खिलाफ सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है।

पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक के मुताबिक बीती देर रात रेस्टोरेंट बन्द होने के बाद लगभग 11.30 बजे सात-आठ लोग रेस्टोरेंट में खाना खाना के लिए पहुंचे थे। नशे में धुत लोगों ने खाना खिलाने को कहा, जिस पर रेस्टोरेंट मालिक ने कहा कि खाना खतम होने के बाद रेस्टोरेंट का किचन बन्द हो गया है। पीड़ित के मुताबिक दबंग जबरन खाना खिलाने की मांग करने लगे और रेस्टोरेंट मालिक को भी बाहर आने के लिए दबाव भी बनाने लगे। लेकिन जब रेस्टोरेंट मालिक पिता-पुत्र बाहर नहीं गए तो दबंग रेस्टोरेंट के अंदर घुस गए और मारपीट के साथ तोड़फोड़ शुरु कर दी। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

बता दें कि लगभग चार माह पहले भी धोबी घाट चौराहे पर एक रेस्टोरेंट में इसी तरह दबंगों का कहर एक वेटर पर टूटा था। खाना खत्म होने के बाद पहुंचे दबंगों ने वेटर के खाना देने से इंकार करने पर उसे रेस्टोरेंट से बाहर घसीट लिया था और जमकर डण्डे और लात जूतों से पीटा था। लेकिन पुलिस इस मामले में भी कार्रवाई नहीं कर पायी थी। जिससे चलते शहर में दबंगों के हौसले बढ़े हुए हैं और लगातार इस तरह की घटनायें हो रही है।

Home / Prayagraj / योगी राज में बेखौफ अपराधी पुलिस हुई नतमस्तक, अपराधियों का तांडव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो