scriptमहिलाओं के मंगलसूत्र पर है इनकी नजर, अलीगढ़ में कांग्रेस-सपा पर गरजे पीएम मोदी | PM Modi CM Yogi Adityanath political attacks on India alliance including Rahul Gandhi and Akhilesh Yadav in Aligarh Lok Sabha Elections 2024 | Patrika News
अलीगढ़

महिलाओं के मंगलसूत्र पर है इनकी नजर, अलीगढ़ में कांग्रेस-सपा पर गरजे पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत अलीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम और हाथरस से अनूप वाल्मीकि के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया। सोमवार को अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड में आयोजित जनसभा में उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

अलीगढ़Apr 22, 2024 / 04:06 pm

Vishnu Bajpai

PM Narendra Modi rally in Aligarh Live
PM Narendra Modi Rally in Aligarh: अलीगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस-सपा के साथ पूरे ‘इंडिया’ गठबंधन को कटघरे में खड़ा किया। इसके साथ ही अलीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम और हाथरस सीट से अनूप वाल्मीकि के समर्थन में वोट की अपील की। पीएम मोदी ने कहा “कांग्रेस और ‘INDIA’गठबंधन की नजर अब आपकी कमाई पर है। आपकी संपत्ति पर है।
कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि उनकी सरकार आई तो कौन कितना कमाता है? किसके पास कितनी प्रॉपर्टी है? उसकी जांच कराएंगे। इतना ही नहीं वह कहते हैं कि ‘ये जो संपत्ति है, उसको कब्जे में लेकर सरकार सबको बांट देगी।’ ये उनका मेनिफेस्टो कह रहा है। अब इनकी नजर कानून बदलकर, हमारी माताओं बहनों की संपत्ति छीनने पर भी है। इनकी नजर अब उनके मंगलसूत्र पर है।”

देश को बर्बाद कर चुकी है कांग्रेसः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा “ये माओवादी सोच है, ये कम्युनिस्टों की सोच है, ऐसा करके वो कितने ही देशों को पहले बर्बाद कर चुके हैं। अब यही नीति, कांग्रेस और ‘INDIA’ गठबंधन भारत में लागू करना चाहते हैं। आपकी मेहनत की कमाई, आपकी संपत्ति पर कांग्रेस पंजा मारना चाहती है। इन परिवारवादी लोगों ने देश के लोगों को लूटकर अपना बड़ा साम्राज्य बना लिया है। आज तक इन्होंने अपनी अकूत संपत्ति से देश के किसी गरीब को कुछ नहीं दिया। अब इनकी नजर देश के लोगों की संपत्ति पर पड़ गई है। जनता के धन को लूटना और देश की संपत्ति को लूटना कांग्रेस अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझती है।”
यह भी पढ़ेंः अलीगढ़ में पीएम के आने से पहले भाजपा का पत्र वायरल, प्रत्याशी को हराने की लिखी गई बात, सपा ने क्या कहा?

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा “देश की आजादी के बाद से सेना की हर खरीद में घोटाले करने वाली कांग्रेस कभी भी यहां डिफेंस कॉरिडोर नहीं बनवा सकती। BJP की वजह से अब हमारा उत्तर प्रदेश, आत्मनिर्भर भारत-आत्मनिर्भर सेना का बहुत बड़ा हब बनने जा रहा है। जो लोग योगी जी की पहचान सिर्फ बुलडोजर से करते रहते हैं, मैं उनकी आंखें खोलना चाहता हूं। उत्तर प्रदेश में आजादी के बाद जितना औद्योगिक विकास नहीं हुआ, उतना अकेले योगी जी के कालखंड में हुआ है।”

सीएम योगी आदित्यनाथ ने क्या कहा?

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि पहले चरण के किसी भी सीट पर विपक्षियों का खाता भी नहीं खुलेगा। राजा महेंद्र प्रताप सिंह यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के लिए पीएम मोदी स्वयं आए थे, जिसका अब सत्र भी शुरू हो गया है। जिन सपा, बसपा, कांग्रेस के लोगों ने विकास से वंचित रखा, चुनाव के माध्यम से उनकी किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगाकर पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनाएं। फिर एक बार, अबकी बार मोदी सरकार के नारे लगवाए। अलीगढ़ से सतीश गौतम और हाथरस से अनूप वाल्मीकि के लिए वोट देने की अपील की। केवल कमल का फूल और मोदी को देखे। जय, जय श्रीराम के साथ बात को खत्म किया।

Home / Aligarh / महिलाओं के मंगलसूत्र पर है इनकी नजर, अलीगढ़ में कांग्रेस-सपा पर गरजे पीएम मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो