scriptमस्जिद के मोज्जिन ने 9 वर्ष की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म | Maulavi Raped minor girl | Patrika News
अलीगढ़

मस्जिद के मोज्जिन ने 9 वर्ष की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

– 9 वर्षीय बच्ची को कुरान पढ़ाने उसके घर आता था ट्यूटर – एएमयू के अंबेडकर हॉल स्थित मस्जिद में मोज्जिन है आरोपी

अलीगढ़Jul 17, 2019 / 02:47 pm

अमित शर्मा

rape

मस्जिद के मोज्जिन ने 9 वर्ष की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

अलीगढ़। महानगर के सिविल लाइन एरिया में रहने वाली एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप बच्ची को कुरान पढ़ाने के लिए उसके घर आने वाले टयूटर पर लगा है। बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी मोहम्मद अहमद पुत्र अहमदुल्लाह निवासी जमालपुर गली नंबर 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

ये है ‘स्मार्ट सिटी’ आगरा की सड़कों का हाल, पहली बारिश में ही खुली पोल

मोहम्मद अहमद मूल रूप से सुल्तानपुर के डेली मुबारकपुर गांव का रहने वाला है। बच्ची की मां के अनुसार मोहम्मद अहमद एएमयू के अंबेडकर हॉल स्थित मस्जिद में मोज्जिन (अजान लगाने वाला) है। पिछले सात माह से बेटी को कुरान पढ़ाने के लिए घर पर आ रहा था। 3 माह पहले उसने छेड़खानी करना शुरू कर दिया। एक बार बच्ची के साथ दुष्कर्म भी किया। साथ ही बच्ची को धमकी दी कि अगर इस बारे में उसने किसी को कुछ बताया तो उसे जान से खत्म कर देगा।
यह भी पढ़ें

एकल रुप में भी मिल सकेगा देशभर के निषाद समाज के लोगों को राष्ट्रीय मछुआ आवास कल्याण योजना का लाभ

बच्ची ने 2 दिन पहले डरते हुए मोहम्मद अहमद से ट्यूशन न पढ़ने की बात कही। इस पर जब उससे पूछा गया तो उसने पूरी सच्चाई बता दी। महिला थाना इंस्पेक्टर अनीता मिश्रा के अनुसार बच्ची की मां ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दी थी। एसएसपी कार्यालय से आदेश होने के बाद आरोपी को मंगलवार देर रात को हिरासत में लिया गया। उसे पूछताछ के बाद बुधवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Home / Aligarh / मस्जिद के मोज्जिन ने 9 वर्ष की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो